Viral Video:मंडप में दूल्हे को Reel बनाना पड़ा भारी, एक झटके में खत्म सब कुछ, देखें वीडियो 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: जैसे ही टिकटॉक बंद हुआ, इंस्टाग्राम ने रील्स नाम से एक नया फीचर लॉन्च किया। रील आते ही सभी लोग वहां शिफ्ट हो गए और जोर-शोर से रील बनाने लगे. लोगों ने इतनी रीलें बनानी शुरू कर दीं कि यह टिकटॉक से भी ज्यादा मशहूर हो गई है। अब आप जिसे देखेंगे वह रील बनाने में व्यस्त है. रील्स की ये लत हर जगह फैल चुकी है. पहले लोग अपने घरों में ही रील बनाते थे. इसके बाद लोग सड़कों, ट्रेनों और मेट्रो में रील बनाने लगे. अब लोग शादी के मंडपों में भी रील बनाने लगे हैं.

शादी के मंडप में भी रीलें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपने बगल में बैठी दुल्हन की मांग में सिन्दूर भरता है। इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म ‘विवाह’ के गाने पर लिप-सिंक करने लगते हैं। 29 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

विडियो देखें क्लिक करें 

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @rahulroushan नाम के पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 12 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अगर मैंने ऐसा किया होता तो पापा मुझे उसी वक्त मार देते. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो पराकाष्ठा है. तीसरे यूजर ने लिखा- पूरा भारत रील्स की चपेट में है. एक यूजर ने पूछा- किसी ने उसे पीटा क्यों नहीं?

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App