Viral Video: भरे जंगल में शेर के सामने इन लोगो ने की ऐसी हरकत, बाद में फट के आया हाथ में, देखे वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: जंगल की दुनिया अलग है. लोग अक्सर ऐसी जगहों पर जाते हैं और जानवरों की दुनिया देखते हैं। लेकिन जंगल में जाना बहुत खतरनाक हो सकता है इसलिए लोग सुरक्षा के साथ ही जंगल में घूमते हैं। 

अगर आप जरा सी भी लापरवाही बरतेंगे तो किसी जंगली जानवर का शिकार बन सकते हैं। लेकिन आजकल रील्स के इस दौर में लोग लापरवाही बरतते रहते हैं. वे जंगल में जाकर ऐसे काम करते हैं जिससे उनकी जान भी चली जाती है।

ऐसी ही एक लापरवाही भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

ऐसा क्यों करें?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में कुछ लोग जंगल सफारी के लिए आए हैं. लोग जंगल सफारी गाड़ियों में घूमते नजर आ रहे हैं. लेकिन इन लोगों ने सफारी के दौरान सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किये हैं.

बिना सुरक्षा के जंगल में घूमना खतरे को दावत देना है। ऐसे में अगर कोई जानवर उन पर हमला कर दे तो सभी की जान जा सकती है. तस्वीर में लोग जंगल सफारी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. उनसे कुछ ही दूरी पर एक शेर भी नजर आ रहा है.

ऐसे में अगर लोग थोड़ा भी विचलित हुए तो उन्हें भारी नुकसान हो सकता है. वहीं पास में ही एक शेर खुलेआम घूम रहा है. किसी भी वक्त इन लोगों पर हमला कर सकते हैं.

विडियो देखें क्लिक करें

लोगों का गुस्सा

इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @kalapian_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इन्हें अपने बच्चों की भी परवाह नहीं है. कहाँ है? मैंने सोचा, अधिकांश स्थानों पर केवल बंद गाड़ियाँ हैं!’ दूसरे ने लिखा- ‘क्या इतने छोटे बच्चों को इजाजत है? वे इससे क्या सीखते हैं? वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- ‘भारतीय सड़कें, भारतीय ड्राइविंग और अब भारतीय सफारी। जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए कोई गुप्त सरकारी योजना नहीं है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App