Viral Video: हरियाणा रोडवेज के ताऊ ने किया कमाल, चलती बस में भरे हुक्के के सुट्टे, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Govind

Viral Video: हिमाचल रोडवेज और हरियाणा रोडवेज बसों के ड्राइवरों की जनता तारीफ करती है. ऐसा कहा जाता है कि ये ड्राइवर समय पर डिलीवरी करते हैं। कुछ वाहन चालक वाहन चलाते समय बीड़ी-सिगरेट पीते भी नजर आते हैं। लेकिन जब जनता ने ‘हरियाणा रोडवेज’ के इस बस ड्राइवर की प्रतिभा देखी तो अपना सिर पकड़ लिया।

https://x.com/HasnaZaruriHai/status/1775106284318064702?s=20

क्योंकि ये अंकल बस चलाते वक्त हुक्का पी रहे थे. वह एक हाथ से बस चला रहा था और दूसरे हाथ में हुक्का पकड़कर उसके कश खींच रहा था। अब ताऊ का स्वैग इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

यह क्लिप 28 सेकेंड की है जिसे हाईवे से गुजर रही एक कार से फिल्माया गया है. हम देख सकते हैं कि यात्रियों को ले जा रही ‘हरियाणा रोडवेज’ बस का ड्राइवर एक हाथ से स्टीयरिंग व्हील पकड़ रहा है और दूसरे हाथ से हुक्का पी रहा है.

वह कैमरा देखकर हुक्का छिपाते नहीं, बल्कि पूरे स्वैग के साथ एक-दो कश और खींचते हैं। अंकल का ये अंदाज देख इंटरनेट जनता हैरान है. जी हां, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई ड्यूटी पर रहते हुए भी ऐसा कारनामा कर सकता है.

यह चौंकाने वाला वीडियो 17 दिसंबर को ट्विटर हैंडल @HasnaZarooriHai से पोस्ट किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 16.5 हजार व्यूज, 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और दो सौ से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं।

ताऊ का स्वैग देखकर कई यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- शौक बड़ी चीज है! दूसरे ने लिखा- लेकिन हम इसे समय पर पहुंचाते हैं. ड्राइवर का ये अंदाज देख पब्लिक नहीं रोक पा रही हंसी!

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App