Viral Video: शादी के मंडप में फेरों की जगह चले जमकर लात घूसे, जल्दी देखें वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: शादी के दौरान हंसी-मजाक के साथ-साथ नोक-झोंक भी होती रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के फंक्शन से जुड़े ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कभी दिल को छू जाते हैं तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो होश उड़ा देते हैं. हाल ही में एक शादी का ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें मामूली बात पर झगड़ा होता दिख रहा है, जिसके बाद चंद सेकेंड में मंडप अखाड़े में तब्दील होता नजर आ रहा है.

छोटी-छोटी बात पर लड़ना

इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो लखनऊ के धर्मशाला का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही देर में दूल्हा-दुल्हन आपस में इस कदर भिड़े कि कुछ ही मिनटों में शादी का मंडप अखाड़े में तब्दील हो गया.

वीडियो के मुताबिक, किसी बात को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच हंगामा शुरू हो गया. इसी बीच दोनों पक्षों के बीच कुर्सियां चलने लगीं और मामला लात-घूसों तक पहुंच गया. इस दौरान वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए और किसी तरह दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की.

विडियो के लिए क्लिक करें Click Here

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @SabirSh48723440 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इसे कहते हैं रंग में घुलना. शादी समारोह में किसी फिल्म की शूटिंग की तरह कुर्सियां चल रही थीं.

महिलाएं बीच-बचाव कर मदद की गुहार लगाती नजर आईं. संस्कारी नगरी #लखनऊ का #वायरलवीडियो’ एक मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App