Viral Video: गजब का वीडियो वायरल, लड़की के गले में बांदा कुत्ते वाला पट्टा, देखें पूरी वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: आपने अक्सर सड़क पर चलते हुए लोगों को लड़ते-झगड़ते देखा होगा, लेकिन आपने कभी किसी इंसान को गले में पट्टा बांधकर सड़क पर चलते हुए नहीं देखा होगा। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस अजीबोगरीब नजारे को देखकर लोग भड़क रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

लड़की के गले में पट्टा बांधकर उसे सड़क पर घुमाया गया।

वायरल हो रहा यह चौंकाने वाला वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला एक लड़की के गले में पट्टा बांधकर उसे सड़क पर घुमा रही है. जानवरों की तरह घुटनों और हाथों के बल सड़क पर चल रहे इस लड़के ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में लड़की जानवरों जैसी हरकत करती नजर आ रही है. दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर व्यूज के लिए ऐसा किया गया है.

यहां देखें वीडियो

Click Here

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @mathrunner7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मुंबई को क्या हो गया है? सोशल मीडिया पर विचारों के लिए लोग इस स्तर तक कैसे गिर सकते हैं? पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए यह भी लिखा गया है, ‘क्या सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की हरकत की इजाजत है?’

महज 26 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बीमारी अब भारत में भी आ गई है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब इंस्टाग्राम बंद करने का समय आ गया है. ये लोग इंस्टा को टिकटॉक की तरह ट्रीट करेंगे।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App