Traffic Police: नियमों का पालन करने वालों को फूल मिलते हैं, बिना हेलमेट और सीट बेल्ट वालों को चेतावनी

Avatar photo

By

Sanjay

Traffic Police: आज सब इंदौर के रेडिसन चौराहे पर जिन वाहन चालकों ने नियमों का पालन करते हुए हेलमेट और सीट बेल्ट लगाए थे, उन्हें फूल दिए गए और जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे थे, उन्हें समझाइश दी गई.

संस्था अभ्यास मंडल के यातायात सुधार जागरूकता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं के साथ विद्यार्थियों ने भी चौराहे पर यातायात पुलिस के साथ यातायात प्रबंधन का कार्य किया।

इंदौर की सामाजिक संस्था अभ्यास मंडल ने भी पिछले कुछ समय से यातायात सुधार जागरूकता अभियान को अपने काम में शामिल किया है. इसके अलावा मतदाता जागरूकता अभियान को भी इसमें जोड़ा गया है. आज सुबह इस्बा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के छात्रों ने अभ्यास मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ चौराहे पर यातायात प्रबंधन का कार्य किया। मुख्य अतिथि अपर पुलिस आयुक्त अमित सिंह (सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था) ने भी चालकों का उत्साहवर्धन किया।

सभी ने हेलमेट, सीट बेल्ट लगाया और नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को फूल देकर सम्मानित किया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे. अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता ने बताया कि पिछले सप्ताह यह अभियान सत्य साईं चौराहे पर चलाया गया था। संस्था हर हफ्ते अलग-अलग संस्थानों के छात्रों और ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के साथ शहर के किसी चौराहे पर यह अभियानचलाती है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App