Traditional Look: लाल साड़ी पर भाभियां पहने ये चूड़ा, लगेगी एक दम लाजवाब रोमांटिक 

Avatar photo

By

Sanjay

Traditional Look: हम सभी ट्रेडिशनल लुक के साथ अलग-अलग तरह के चूड़ी सेट बनाते और पहनते हैं। वहीं शादीशुदा महिलाएं ज्यादातर लाल रंग की चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं। हालांकि चूड़ियों को इंडो-वेस्टर्न और कई वेस्टर्न लुक के साथ भी स्टाइल किया जा रहा है।

लाल रंग में आपको कई डिजाइन वाली चूड़ियां देखने को मिल जाएंगी, जिन्हें आप कई तरह से पहनकर अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ा सकती हैं। तो आज हम आपको लाल रंग की चूड़ियों के कुछ नए सेट दिखाने जा रहे हैं और उन्हें स्टाइल करने के कुछ आसान तरीके बताएंगे-

लाल-हरी चूड़ी सेट

ज्यादातर हरे रंग के साथ लाल चूड़ियां पहनी जाती हैं। इसमें आप बारीक चमकती चूड़ियां खरीद सकती हैं। इस तरह की चूड़ी को रोजाना पहनने के लिए या फिर पार्टी लुक के लिए भी पहना जा सकता है। आप चाहें तो इस तरह की चूड़ी के बीच में चौड़ी डिजाइन वाली चूड़ी भी पहन सकती हैं।

गोल्डन कलर अपने आप में बेहद खूबसूरत लुक देने में मदद करता है। इसमें आप लाल चूड़ियों के साथ गोल्डन रंग की चूड़ियों का सेट पहन सकती हैं। इस तरह के ब्रेसलेट के साथ मोती डिजाइन की पतली चूड़ियां भी बेहतरीन लुक देने में मदद करेंगी।

लाल-पीली चूड़ी सेट

लाल के साथ पीले रंग का कॉम्बिनेशन सबसे अच्छा लगता है। ऐसी लाल-पीली चूड़ियों के साथ आप हरा या गुलाबी रंग भी शामिल कर सकती हैं। यह बैंगल सेट हर रंग के कपड़ों के साथ आसानी से मैच हो जाता है। इस तरह के बैंगल सेट से आप शुरुआत और अंत में मिरर वर्क वाली चूड़ियां लगा सकती हैं।

कुन्दन डिज़ाइन चूड़ी सेट

आपको लाख की चूड़ियां कुंदन डिजाइन में देखने को मिलेंगी। इस तरह के बैंगल सेट आपको फैंसी लुक देने में मदद करेंगे। नई नवेली दुल्हनें ज्यादातर इस तरह की चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं। आप प्रत्येक कंगन के आगे और पीछे केवल एक पतली चूड़ी रखकर भी एक सेट बना सकते हैं।

अगर आपको लाल चूड़ियों के ये लेटेस्ट डिजाइन और इन्हें स्टाइल करने के आसान टिप्स पसंद आए तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें। साथ ही, इस लेख पर अपनी राय हमें ऊपर दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अवश्य बताएं। ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App