स्पोर्टी लुक में पसंद है स्कूटर! तो जल्दी खरीदें Yamaha Ray ZR, मिलेगा 71 Km का माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Ray ZR Scooter: यामाहा की स्कूटर काफी अच्छी होती है। यामाहा फेसिनो लड़कियों की फेवरेट है क्योंकि इसका लुक बहुत ही अच्छा है। वहीं लड़कों के लिए यामाहा ने Ray ZR स्कूटर को लांच किया था जो पावरफुल स्कूटर है जो काफी अच्छे माइलेज के साथ आती है।

हाल ही में से स्कूटर का हाइब्रिड मॉडल भी लॉन्च किया गया है जो 71 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देता है। अगर आपको यामाहा राय जेड (Yamaha Ray ZR) लेना है तो यह स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Yamaha Ray ZR का इंजन धमाकेदार

Yamaha Ray ZR में 124 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। इस इंजन के जरिए 6500 आरपीएम पर 8 पीएस का पावर और 5500 आरपीएम पर 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। इस जबरदस्त स्कूटर की कीमत ₹85,000 से शुरू होकर 96430 तक जाती है। इसकी कीमत पर आपको कई प्रकार का टैक्स भी देना होता है जिसके बाद इसकी कीमत लाख रुपए के पार चली जाती है।

सस्ते में मिलेगी स्कूटर

हालांकि भारत में हर किसी के पास इतने पैसे नहीं है जो इस स्कूटर को खरीद सके। लेकिन फिर भी अगर आप यामाहा रिजल्ट खरीदना चाहते हैं तो सस्ते में भी इसे खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसके सेकंड हैंड मॉडल की पूरी जानकारी देंगे जो आपको 35-45000 में मिल जाएगी।

बाइकदेखो पर 30 हजार में स्कूटर

बाइक देखो पर इस स्कूटर की कीमत काफी कम है। यहां ऐसी स्कूटर को ₹30000 में बेचा जा रहा है। इस स्कूटर को काफी ज्यादा चलाया जा चुका है। लेकिन फिर भी इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। आप चाहे तो टेस्ट राइड लेकर इसकी कंडीशन की जांच कर सकते हैं। ग्राहक इस स्कूटर को इंश्योरेंस पेपर और ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स के साथ खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App