Sarso ka Tel: आसमान से गिरी सरसों तेल की कीमत, खरीदने के लिए दौड़ पड़े लोग, जाने ताजा रेट

Avatar photo

By

Sanjay

Sarso ka Tel: सरसों के तेल के दाम गिरने से अब व्यंजन और तला हुआ खाना सस्ता हो गया है. तेल की कीमतों में गिरावट से ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है.

अगर आप सरसों का तेल खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कृपया देर न करें। सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये सस्ता बिक रहा है, जिसे खरीदकर आप पैसे बचा सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यदि किसी कारणवश आप यह अवसर चूक गए तो यह दोबारा नहीं मिलेगा। कोरोना वायरस संक्रमण काल के दौरान सरसों तेल की कीमतों में 210 रुपये प्रति लीटर तक की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

इसलिए जरूरी है कि आप सरसों का तेल खरीदने का कोई भी मौका न चूकें. जानकारों के मुताबिक आने वाले दिनों में सरसों तेल के रेट में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है.

तुरंत जानें सरसों तेल का रेट

देश के खुदरा बाजारों में सरसों का तेल काफी कम दाम पर बिक रहा है. आज हम आपको उत्तर प्रदेश के जिलों में सरसों के तेल के रेट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो किसी सुनहरे पल से कम नहीं है।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही सीतापुर जिले में भी तेल के दामों में काफी गिरावट आ रही है, जहां आप इसे महज 144 रुपये प्रति लीटर खरीदकर पैसे बचा सकते हैं.

शाहजहाँपुर में भी सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है। यहां कीमत 145 रुपये प्रति लीटर पर नजर आ रही है. पीलीभीत में भी सरसों के तेल के रेट काफी कम हैं, यहां कीमत 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है.

एक्सपर्ट्स के मुताबिक, खरीदारी में देर न करें क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं।

जानिए इन जिलों में क्या है कीमत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है. यहां आपसे प्रति लीटर कुल 144 रुपये वसूले जा रहे हैं. इसके अलावा जनपद सहारनपुर में सरसों के तेल का रेट मात्र 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। वहीं, मेरठ जिले में भी सरसों तेल की कुल कीमत 146 रुपये है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App