सबसे बड़े इंजन संग लॉन्च होगी Bajaj Pulsar NS400, लुक में लगती है हायाबुसा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar NS400: देश के टू व्हीलर मार्केट में बजाज मोटर्स की पल्सर बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। अब कंपनी ने जल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली अपनी नई बाइक बजाज पल्सर एनएस400 (Bajaj Pulsar NS400) के टीजर को जारी किया है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस बाइक को  मई 2024 को पेश करने वाली है।

Bajaj Pulsar NS400 के अलॉय व्हील्स

कंपनी की तरफ से जारी किए गए टीजर में आप इस नए बाइक के अलॉय व्हील को देख पाएंगे। जो काफी हद तक पल्सर N250 की ही तरह है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें आपको पीछे की तरफ यूनिट के बजाय अंडरबेली एग्जॉस्ट मिलेगा। कंपनी इसी तरह का सेटअप पल्सर NS160 और NS200 में भी ऑफर करती है। इसके अलावा कंपनी इस नई बाइक में मोटा रियर टायर के अलावा सिंगल-साइडेड माउंट रियर टायर हगगर भी दे सकती है।

Bajaj Pulsar NS400 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की जल्द लॉन्च होने वाली बाइक पल्सर NS400 में आपको लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 373.3cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है। कंपनी ने इसी इंजन का इस्तेमाल अपनी डोमिनार 400 बाइक में भी किया है। इसमें बेहतर ट्रांसमिशन के लिए कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स दे सकती है।

इसके साथ स्लिप और असिस्ट क्लच भी मिलने की संभावना है। इसके टॉप-एंड वेरिएंट में कंपनी क्विकशिफ्टर भी ऑफर कर सकती है। जिससे इसका राइडिंग अनुभव काफी बेहतर हो जाएगा। Bajaj Pulsar NS400 कंपनी की सबसे बड़ी पल्सर होने वाली है। जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं।

Bajaj Pulsar NS400 की कीमत

बजाज पल्सर एनएस400 (Bajaj Pulsar NS400) बाइक में बेहतर सस्पेंशन के लिए आगे की तरफ USD फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर कर सकती है। इसके कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तो कोई खुलासा नही किया है। लकीन संभावना है कि इसे लगभग 2 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में लाया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App