Low Price Freeze: गरीब लोगों के लिए मार्केट में लॉन्च हुए ये जबरदस्त फ्रिज, कम कीमत में मिलेगा बड़ा धमाका - Times Bull

Low Price Freeze: गरीब लोगों के लिए मार्केट में लॉन्च हुए ये जबरदस्त फ्रिज, कम कीमत में मिलेगा बड़ा धमाका

Avatar photo

By

Govind

Low Price fridge: गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और गर्मी आते ही ठंडे पानी और कोल्ड ड्रिंक का इस्तेमाल भी बढ़ने लगा है। गर्मी के दिनों में रेफ्रिजरेटर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल होता है।

रेफ्रिजरेटर ही एक ऐसा उपकरण है जो हमें गर्मी से बचाने के साथ-साथ खाने को खराब होने से बचाने में भी सबसे ज्यादा मदद करता है। अगर आप अपने लिए छोटा और सस्ता रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है। हम आपको एक ऐसे मिनी फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं जो दमदार कूलिंग देता है।

आपको बता दें कि गर्मी आते ही रेफ्रिजरेटर की मांग अचानक बढ़ गई है। अच्छी बात यह है कि डिमांड बढ़ने के साथ ग्राहकों को रेफ्रिजरेटर पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. अब आप बंपर ऑफर में सस्ते दाम पर मिनी रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं। हम आपको कुछ बेहतरीन मिनी फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 10,000 रुपये से भी कम है।

गोदरेज 30 एल क्यूब पर्सनल स्टैंडर्ड मिनी रेफ्रिजरेटर

अगर आपका बजट कम है और आप 1 से 2 लोगों के लिए छोटा फ्रिज चाहते हैं तो आप गोदरेज 30 एल क्यूब की ओर जा सकते हैं। यह मिनी रेफ्रिजरेटर आपको सस्ते दाम में बेहतरीन फीचर्स देता है।

इस मिनी फ्रिज में आपको गोदरेज की ओर से 1 साल की वारंटी दी जाती है। इसके साथ ही इसमें उन्नत सॉलिड स्टेट तकनीक का उपयोग किया जाता है। इसके इंटीरियर में डुअल एलईडी लाइट्स हैं। अगर आप यह मिनी रेफ्रिजरेटर खरीदते हैं तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि इसमें आपको फ्रीजर नहीं मिलेगा। इस मिनी फ्रिज को आप गोदरेज से 6 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 7,790 रुपये में खरीद सकते हैं।

ब्लू स्टार 47 एल 2 स्टार मिनीबार रेफ्रिजरेटर

अगर आप 8,000 रुपये तक के प्राइस ब्रैकेट में मिनी फ्रिज लेना चाहते हैं तो आप ब्लू स्टार 47 एल 2 स्टार मिनीबार रेफ्रिजरेटर की ओर जा सकते हैं। इस मिनी रेफ्रिजरेटर में कंपनी ग्राहकों को 3 साल की कंप्रेसर वारंटी देती है।

ब्लू स्टार मिनीबार रेफ्रिजरेटर में आपको 47 लीटर की कैपेसिटी मिलती है। यानी यह मिनी फ्रिज 3-4 लोगों के लिए बेस्ट है। इसके छोटे आकार के कारण आप इसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। इस मिनी फ्रिज में आपको एक मिनी साइज का फ्रीजर भी दिया जाता है। ब्लू स्टार के इस मिनी फ्रिज की कीमत 11,990 रुपये है लेकिन फिलहाल इस पर 27 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद आप इसे 8,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

रॉकवेल 48 लीटर मिनी रेफ्रिजरेटर

अब आप रॉकवेल से किफायती कीमत पर मिनी फ्रिज खरीद सकते हैं। रॉकवेल मिनी फ्रिज 48 लीटर क्षमता के साथ आता है। इसमें आपको सिंगल स्टार रेटिंग मिलती है. इसके साथ ही आपको कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी दी जाती है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App