केजरीवाल ने सीजेआई को बताया भगवान का रूप, बीजेपी पर खुलेआम विधायक खरीदने का लगाया आरोप

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक तरफ सुप्रीम कोर्ट की जमकर तारीफ की तो दूसरी ओर कुछ नेताओं को कुकर्मी तक बता डाला। चंडीगढ़ के मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से आप को मिली जीत पर अरविंद केजरीवाल काफी खुश नजर आए।

इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को धर् करार बताते हुए बीजेपी के नेता बृजभूषण और असम के सीएम हिमंता बिस्व सहित कई नेताओं को कुकर्मी तक कह डाला।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

केजरीवाल ने कहा कि आज चारों तरफ अधर्म का बोलबाला है। चारों तरफ इतना अधर्म हो गया है कि लोग बात करने लगे हैं कि ईमानदारी से कोई फायदा नहीं है। इसके साथ ही देश में इतने बड़े षड़यंत्र और कुकर्म चल रहे हैं लोग देख रहे हैं कि अधर्म करने वालों को तरक्की हो रही है।

केजरीवाल ने भगवान से की तुलना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर फैसले को लेकर सप्रीम कोर्ट की तारीख में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि ऐसा लगा जैसे चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया की जुबान पर भगवान थे। उन्होंने कहा हम लोग अदालतों को मंदिर मानते हैं।

उन्होंने कहा कि न्याय भगवान देता है। जज जब कुर्सी पर बैठकर फैसला सुनाता है तो कहा जाता है कि भगवान फैसला सुना रहा है। कल जो कुछ सुप्रीम कोर्ट में घटा वह कुछ ज्यादा बड़ा था। ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में श्री कृष्ण मौजूद थे। उन्होंने कहा कि ऐसा लगा जैसे चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया की जुबान पर भगवान बैठे थे।

केजरीवाल बोले खुलेआम विधायक खरीदकर सरकारें गिराई जा रही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर लोकतंत्र को खत्म करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि खुलेआम विधायक खरीदे जा रहे हैं और सरकारी भी गिराई जा रही हैं। लोगों का विश्वास खत्म होता जा रहा है।

उन्होंने चंडीगढ़ मेयर चुनाव की तुलना पाकिस्तान के आम चुनाव से करते हुए कहा कि देश को पाकिस्तान बना दिया गया है। चंडीगढ़ में एक अधिकारी ने वोट में गड़बड़ करके जीतने वाले को हरा दिया। हमारे देश ने 75 साल मेहनत करके जो हासिल किया था, उसे एक झटके में खत्म कर दिया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App