खुशखबरी! पुलिस में 4919 कांस्टेबल पदों पर भर्ती, 69000 तक सैलरी, डिटेल्स देख तुरंत करें आवेदन

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: JSSC Constable Recruitment 2024 Notification.ऐसी कैंडिडेट जो अपने फिजिकल फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. जिससे सेना या फिर पुलिस में भर्ती होना चाहते हैं। तो आपके लिए इस राज्य में कांस्टेबल पदों के लिए अप्लाई करने का बेहतर मौका मिला है। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने झारखंड पुलिस की ओर से पुलिस कांस्टेबलों के पदों पर भर्ती कर रहा है, जिससे जारी किए गए नोटिफिकेशन में राज्य पुलिस में 4919 कांस्टेबल के पदों रिक्तियां आईं है। जिससे आप इसके लिए योग्यता रखते हैं, तो यहां पर लास्ट डेट से पहले आप्लाई कर सकते हैं।

JSSC Constable Recruitment 2024 में पद और संख्या
जेएसएससी कांस्टेबल भर्ती 2024 के तहत राज्य पुलिस के कांस्टेबलों के पदों 4919 पदों के लिए आवेदन मांगे गए है।

JSSC Constable Recruitment 2024 के लिए जरूरी योग्यता

जेएसएससी कांस्टेबल भर्ती 2024 में अप्लाई करने के लिए कैडिडेंट के पासमें किसी भी मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से कक्षा 10वीं उत्तीर्ण होनी चाहिए। हालांकि आप जारी किए गए नोटिफिकेशन को जरुर पढ़ें। जिससे कोई फॉर्म भरने में गलती ना हो।

JSSC Constable Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स
जेएसएससी कांस्टेबल भर्ती 2024 में अप्लाई करने की प्रक्रिया शुरु है, जिससे उम्मीदवार 14 फवरी पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

JSSC Constable Recruitment 2024 आवेदन शुल्क और आयु सीमा

जेएसएससी कांस्टेबल भर्ती 2024 में सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार के लिए 100 रुपये और एससी/एसटी उम्मीदवार (झारखंड राज्य) के लिए 50 रुपये आवेदन शुल्क देया होगा।

JSSC Constable Recruitment 2024 आयु सीमा

वही आयु सीमा की बात करें तो 1 अगस्त 2023 तक न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष तक वाले कैडिडेंट अप्लाई कर सकते हैं, हालांकि राज्य सरकार के नियमों के अनुसार आयु में छूट मिल रही है।

अगर आप इस राज्य के निवासी हैं और भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आप यहां पर बताए गए नोटिफिकेशन के लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
JSSC Constable Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
JSSC Constable Recruitment 2024 आवेदन करने का लिंक

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App