IDBI बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, यहां डिटेल्स देख फटाक से करें आवेदन

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:बैंकिंग सेक्टर में सबसे बड़ी सरकारी बैंक में से एक आईडीबीआई बैंक आपको सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका दे रहा है। लेटेस्ट भर्ती नोटिफिकेशन में आईडीबीआई बैंक ने जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिससे योग्य और इच्छुक कैंडिडेट ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस खबर में भर्ती की डीटेल्स दी जा रही है। जिसे पढ़ कर लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

IDBI Bank Recruitment 2024 पद का नाम और संख्या

दरअसल बैंक के द्धारा जारी किए गए भर्ती नोटिफिकेशन में आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के तहत लगभग 500 पदों पर भर्ती की जाएगी।

IDBI Bank Recruitment 2024 के लिए जरुरी योग्यता

ऐसे कैडिडेंट जो IDBI Bank Recruitment 2024 में आवेदन करना चाहते हैं, तो आप के पास में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

IDBI Bank Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है, जिससे योग्य कैडिडेंट 26 फरवरी 2024 तक ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IDBI Bank Recruitment 2024 के लिए आयु सीमा

आईडीबीआई बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के आवेदन करने के लिए कैडिडेंट की उम्र 20 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए, हालांकि इस भर्ती में आरक्षित वर्गों के केंडिडेट को उम्र सीमा में विशेष मिल रही है।

IDBI Bank Recruitment 2024 के लिए आवेदन शुल्क

IDBI Bank Recruitment 2024 आवेदन शुल्क 1000 रुपये देय होगा। वहीं एससी, एसटी और दिव्यांग वर्गे के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 200 रुपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा।

IDBI Bank Recruitment 2024 में ऐसे करें अप्लाई

अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, यहां पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाना होगा, हालांकि आप्लाई करने से पहले आप जारी किया गया भर्ती नोटिफिकेशन को जरुर पढ़ें, जिससे कोई मिस्टेक ना हो।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App