Holi Special Dress: लड़कियां इस होली पर पहने ये स्टाइल्स कपड़े, भागे आयेगे लड़के गुलाल लगाने

Avatar photo

By

Sanjay

Holi Special Dress: रंगोत्सव यानी होली मनाने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. पूरे देश में होली की धूम है. होली के त्योहार को लेकर बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई उत्साहित है। होली के दिन ज्यादातर लोग बिना तैयार हुए ही रंग खेलने चले जाते हैं।

लेकिन यह सेल्फी और फोटो का जमाना है, इसलिए तैयार होना जरूरी है। अगर आप होली की मजेदार तस्वीरें क्लिक करना चाहते हैं तो इस दिन आपको स्टाइलिश भी दिखना होगा।

होली पर खुद को इस तरह तैयार करें कि आपके दोस्त हों या पड़ोसी, हर कोई आपके गालों पर गुलाल लगाने के लिए दौड़े चले आएं। जानिए होली पर कैसा होना चाहिए आपका फैशन और लुक?

एथनिक और बोल्ड फ्लोरल प्रिंट पहनें – होली रंगों का त्योहार है। यही रंग आपके कपड़ों में भी दिखने चाहिए. इन दिनों आप कलरफुल कुर्ता और लहंगा पहन सकती हैं। आपकी पोशाक में उत्सव का स्पर्श झलकना चाहिए। बोल्ड और आकर्षक लुक के लिए आप कॉन्ट्रास्टिंग बॉटम या दुपट्टे से लुक को खास बना सकती हैं। आप सफेद कुर्ते पर रंग लगाकर भी होली मना सकते हैं. इस पर सभी रंग निखरकर सामने आते हैं।

प्लेफुल एक्सेसरीज- होली में रंग जमाने के लिए आप ड्रेस के साथ कुछ मजेदार एक्सेसरीज भी पहन सकती हैं. आप जो भी ड्रेस पहन रही हैं उसके साथ मैचिंग कड़ा और चूड़ियां पहन सकती हैं। हल्के स्टेटमेंट ईयररिंग्स और सिंपल ब्रेसलेट के साथ लुक को पूरा किया जा सकता है। बस इस बात का ध्यान रखें कि भारी एक्सेसरीज न पहनें। इससे आपको होली खेलने में दिक्कत आ सकती है.

खूबसूरत एथनिक वियर- त्योहारों पर पहनने के लिए एथनिक वियर से बेहतर कुछ नहीं है। आप सलवार सूट, अनारकली और कुर्ता सेट भी पहन सकती हैं। लड़के टी-शर्ट और शॉर्ट्स की जगह कुर्ता-पायजामा भी पहन सकते हैं।

फ्यूज़न लुक के लिए आप पजामे के साथ जींस भी पहन सकती हैं। होली पर शिफॉन या कॉटन जैसे हल्के फैब्रिक के कपड़े पहनें। ये भीगने के बाद जल्दी सूख भी जाते हैं. अगर आप ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो हल्की कढ़ाई या सीक्वेंस वर्क वाले कपड़े भी पहन सकती हैं।

हैवी मेकअप- रंगों से अपने चेहरे की चमक बरकरार रखने के लिए आपको हैवी मेकअप भी करना चाहिए. होली खेलने से पहले चेहरे पर मॉइस्चराइजर, फाउंडेशन की एक परत और सनस्क्रीन जरूर लगाएं।

आपको लाउड शेड की लिपस्टिक लगानी चाहिए। आप आंखों पर 2-3 रंगों को ब्लेंड करके भी आईशैडो लगा सकती हैं। हां, इस बात का ध्यान रखें कि अगर मेकअप को पूरी तरह से बर्बाद करना है तो मेकअप खत्म करने में ज्यादा समय बर्बाद न करें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App