Google Pay: जून से काम नहीं करेगा Google Pay, लोगों को होगी परेशानी, बताई गई ये वजह!

Avatar photo

By

Govind

Google Pay: ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए इस्तेमाल होने वाला Google Pay ऐप लोगों की पहली पसंद है, इसका इस्तेमाल भारत, सिंगापुर और अमेरिका में खूब किया जाता है, लेकिन अब कंपनी ने इस ऐप को लेकर बड़ा फैसला लिया है, Google अब पुराने Google ऐप को बंद कर रहा है। करने जा रहे। 

एंड्रॉइड होमस्क्रीन पर दिख रहा ‘GPay’ ऐप पुराना वर्जन है जिसका इस्तेमाल पेमेंट और फाइनेंस के लिए किया जाता है, हालांकि भारत के लोगों को इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ने यह फैसला अमेरिका के लिए लिया है।

गूगल ने दी जानकारी

आपको बता दें कि GPay 4 जून 2024 से अमेरिका में काम करना बंद कर देगा, हालांकि भारत और सिंगापुर में GPay का इस्तेमाल करने वाले लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों जगहों पर यह सामान्य रूप से काम करता रहेगा।

वहीं कंपनी ने इसे ब्लॉग के जरिए जानकारी दी गई है कि Google Pay ऐप के अनुभव को आसान बनाने के लिए 4 जून से स्टैंडअलोन Google Pay ऐप के अमेरिकी वर्जन का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, यह अमेरिका में बंद हो जाएगा, लेकिन भारत में नहीं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App