एलन मस्क ने Google पर लगाए बड़े आरोप, जानें क्यों कहा- भला-बुरा!

Avatar photo

By

Sanjay

एलन मस्क ने गूगल के खिलाफ अपना हमला जारी रखा है। आज भी उन्होंने कहा कि गूगल का एआई मॉडल जेमिनी सुपर नस्लवादी और यहां तक कि सेक्सिस्ट भी है।

अरबपति ने एक अनुयायी को जवाब दिया जिसने कहा कि Google जेमिनी ने उनके संकेत का जवाब देते हुए कहा कि “गोरे लोगों को ऐसा करना चाहिए” निश्चित रूप से उनके सफेद विशेषाधिकार को स्वीकार करता है। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा कि गूगल जेमिनी सुपर नस्लवादी और सेक्सिस्ट है।

एक मस्क ने हाल ही में Google पर अपने AI मॉडल के साथ “नस्लवादी, सभ्यता-विरोधी प्रोग्रामिंग” चलाने का आरोप लगाया। यह देखते हुए कि जेमिनी एआई प्रत्येक Google उत्पाद और YouTube के केंद्र में होगा, यह बेहद चिंताजनक है।

उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में पोस्ट किया था। गूगल जेमिनी पर उनके नवीनतम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, उनके एक अनुयायी ने कहा, “बस याद रखें कि इसे कौन प्रोग्राम कर रहा है।” यह आपकी समस्या और आपका उत्तर है. यदि वामपंथी कथा को नियंत्रित कर सकते हैं, तो हमारे पास फिर कभी ईमानदारी नहीं होगी।

सत्य को सेंसर कर दिया जाएगा या डेटाबेस में जोड़ा ही नहीं जाएगा। ये सिर्फ बातें बनकर रह जाएंगी. यह डरावना है। मस्क ने दावा किया था कि परमाणु सर्वनाश से बचने के लिए मिथुन को “गलत लिंग” देने पर कैटलिन जेनर की प्रतिक्रिया के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद Google के एक वरिष्ठ अधिकारी ने उन्हें फोन किया था।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App