Chandigarh News: चंडीगढ़ वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार ने आम जनता के लिए ये दो चीजें की फ्री

Avatar photo

By

Govind

Chandigarh News: सोमवार को हुई नगर निगम सदन की बैठक में शहरवासियों को 20 हजार लीटर मुफ्त पानी और निगम के अंतर्गत सभी पार्किंग स्थलों में दोपहिया और चार पहिया वाहनों के लिए मुफ्त पार्किंग का प्रस्ताव ध्वनि मत से पारित हो गया।

बता दें कि पदभार ग्रहण करने के बाद बुलाई गई अपनी पहली बैठक में मेयर ने आश्वासन दिया था कि शहरवासियों के लिए 20 हजार लीटर पेयजल और पार्किंग की व्यवस्था नि:शुल्क की जाएगी. सोमवार को उन्होंने अपना वादा पूरा किया.

इसी प्रकार एफएंडसीसी कमेटी के चुनाव के अलावा वाटर सप्लाई एवं सीवरेज डिस्पोजल कमेटी, रोड कमेटी, हाउस टैक्स कमेटी की कमेटी बनाने का प्रस्ताव भी सभी के सहयोग से पारित किया गया।

रायपुर कलां में अत्याधुनिक गौशाला के अंदर कुत्तों के लिए जन्म नियंत्रण प्रणाली स्थापित करने और अस्पताल में गायों के उचित उपचार के लिए एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड सिस्टम सहित संबंधित उपकरणों के संचालन का प्रस्ताव भी पारित किया गया। सदन ने रानी लक्ष्मीबाई भवन की विशेष मरम्मत, डंपिंग ग्राउंड के गीले कचरे के प्रसंस्करण की अनुमानित लागत और 50 ट्रैक्टर ट्रॉली किराए पर लेने सहित लगभग सभी प्रस्तावों को मंजूरी दे दी।

गठबंधन के नेताओं ने सराहना की

गठबंधन नेता डॉ. सन्नी अहलूवालिया, एच.एस. लक्की, प्रदीप छाबड़ा, प्रेम गर्ग, यादविंदर मेहता ने आज के प्रमुख प्रस्तावों की खुलकर सराहना की। उनका कहना है कि शहरवासियों को 20 हजार लीटर मुफ्त पानी और मुफ्त पार्किंग मुहैया कराना एक अहम फैसला है. मेयर की जितनी प्रशंसा की जाये कम है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App