महालूट ऑफर में बंपर डिस्काउंट! Realme और Redmi के स्मार्टफोन 7 हजार रुपये से कम में खरीदें, जल्दी करें

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल इस समय अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में Happiness Upgrade Days सेल चल रही है। इस सेल में आप बहुत कम कीमत के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आपको 7 हजार रुपये से कम में शानदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है। यही नहीं इसमें बैंक ऑफर्स के साथ कई एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए ऐसे ही कुछ ऑफर के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: सोना 6 महीने में पहली बार हुआ इतना सस्ता, इस कदम से औंधे मुंह गिरी कीमत

रियलमी नारजो 50i

यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 19 फीसदी डिस्काउंट के बाद 6,499 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं इस पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 6,150 रुपये का फायदा दिया जा रहा है रहा है। आप इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही है।

रेडमी 9A स्पोर्ट

यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 18 फीसदी डिस्काउंट के बाद 6,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं अमेजन की तरफ से इस स्मार्टफोन पर 700 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए 6,550 रुपये तक का मिलेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा और मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर मिलेगा।

टेक्नो स्पार्क 9

इस स्मार्टफोन पर 32 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यह स्मार्टफोन 7GB तक की रैम (4GB+3GB) के साथ आता है। आप डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन को 7,769 रुपये में खरीद सकेंगे। अगर RBL या CITI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इस स्मार्टफोन पर 1250 रुपये का और डिस्काउंट मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर के जरिए इस स्मार्टफोन पर 7,300 रुपये फायदा मिलेगा। इसमें मीडियाटेक हीलियो G37 गेमिंग प्रोसेसर और 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिया गया है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join