BSNL लेकर आया अब तक का धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 3 महीने तक सब कुछ फ्री

Avatar photo

By

Sanjay


BSNL: हाल ही में सरकारी कंपनी BSNL ने ग्राहकों को एक शानदार ऑफर दिया है, इस प्लान में 3 महीने के डेटा प्लान समेत बड़ी वैलिडिटी भी दी जा रही है।

ताकि यूजर्स बिना किसी रुकावट के ज्यादा से ज्यादा अच्छा डेटा अनुभव प्राप्त कर सकें, यह बीएसएनएल डेटा प्लान है . इससे अन्य कंपनियों में खलबली मच गई है.

हाल ही में बीएसएनएल ने एक शानदार डेटा प्लान तैयार किया है जिसमें आप 100 रुपये से कम कीमत में 90 दिनों तक लाभ उठा सकते हैं, इसके अलावा ऑफर में 3 महीने की वैलिडिटी भी शामिल की गई है। हालांकि इस समय जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ज्यादातर डेटा प्लान और स्पीड के कारण बाजार में छाए हुए हैं।

लेकिन आम लोगों के लिए यह काफी महंगा होता जा रहा है, जिसे हर कोई वहन नहीं कर सकता। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने एक सस्ता प्लान तैयार किया है।

बीएसएनएल के इस डेटा प्लान ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को चौंका दिया है क्योंकि किसी भी टेलीकॉम कंपनी के पास इतना सस्ता प्लान नहीं है। आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी के लिए 91 रुपये खर्च करने होंगे, इस प्लान को कंपनी ने प्रीपेड प्लान की कीमत पर लॉन्च किया है।

इस प्लान में आपसे कॉल के लिए 15 पैसे प्रति मिनट चार्ज लिया जाएगा, इसके अलावा इंटरनेट के लिए 1 पैसे प्रति डेटा चार्ज किया जाएगा, यानी अगर आप 1 जीबी डेटा इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 रुपये खर्च करने होंगे। बैकअप के तौर पर सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह प्लान आपके लिए सबसे सस्ता प्लान होगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App