Boliwood News: इस लड़के ने की अपने से 20 साल छोटी लड़की से शादी, जानें क्या था पूरा मामला

Avatar photo

By

Sanjay

Boliwood News: टॉलीवुड अभिनेता और नेता कंचन मलिक इस समय गूगल पर ट्रेंडिंग न्यूज हैं। उनके बारे में ताजा अपडेट यह है कि उन्होंने तीसरी बार शादी की है। श्रीमोयी चट्टोराज के साथ कंचन मलिक ने एक-दूसरे का समर्थन करने की कसम खाई।

दोनों काफी समय तक साथ रहे और आखिरकार शादी कर रिलेशनशिप में आ गए। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं जिसमें नया जोड़ा चमकीले लाल कपड़ों में नजर आ रहा था।

कंचन लाल शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और श्रीमोई ने लाल साड़ी पहनकर अपना दुल्हन लुक पूरा किया। श्रीमोई का कहना है कि उनकी कोर्ट मैरिज वैलेंटाइन डे के दिन हुई थी और वे अगले महीने की शुरुआत में एक सोसायटी के सामने शादी समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं.

कंचन और श्रीमोई का अफेयर टॉलीवुड में काफी समय तक चर्चा में रहा और उन्हें अलग-अलग पार्टियों और इवेंट्स में देखा गया। कंचन और श्रीमोई के बीच उम्र का काफी अंतर है। कंचन की उम्र 53 साल है जबकि श्रीमोई की उम्र करीब 30 साल है. इनके बीच करीब 20 साल का अंतर है.

कुछ महीने पहले, कंचन मलिक और श्रीमोयी चट्टोराज को रास उत्सव समारोह में एक साथ देखा गया था, जिसे सोशल मीडिया पर श्रीमोयी चट्टोराज के पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में कैद किया गया था।

वीडियो में श्रीमोयी को पीले और लाल रंग की साड़ी पहने बालों में फूल लगाए देखा जा सकता है। वहीं कंचन ने लाल और सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है.

श्रीमोयी चट्टोराज से शादी करने से पहले कंचन मलिक की शादी पिंकी बनर्जी से हुई थी, जो उनकी दूसरी पत्नी थीं। दोनों का एक बेटा भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंचन द्वारा शुरू की गई लंबी कानूनी कार्यवाही के बाद दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं।

हालाँकि श्रीमोयी को अक्सर उनके अलगाव के लिए दोषी ठहराया गया है, लेकिन उन्होंने लगातार कहा है कि कंचन और पिंकी के साथ उनकी दोस्ती थी। पिंकी जो एक अभिनेत्री भी हैं।

फिलहाल वह अपने बेटे ओशो के साथ अपने पिता के घर पर रह रही हैं और दो टेलीविजन शो में काम कर रही हैं। आनंद बाजार ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिंकी से पहले कंचन की शादी एक्टर अनिंदिता दास से साढ़े सात साल तक चली थी।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App