टीवी का फेमस रियल्टी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर स्टार्ट हो चुका है। शो का पहला वीक ही जबरदस्त रहा है। इस बार शो में पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बार घर से बेघर होने के लिए दिव्या अग्रवाल का नाम आया है। बता दे की शो का कांसेप्ट ‘स्टे कनेक्टेड’ पर आधारित है, जिसमें कुल 13 कंटेस्टेंट्स भाग लिए हैं. इन 13 में 12 कंटेस्टेंट्स ने तो अपनी-अपनी जोड़ी बनाने में सफल रहे, लेकिन बच गईं अकेली दिव्या जिनका कनेक्शन किसी के साथ बन नहीं पाया।

शो में कुल 6 जोड़ियां बनी है जिनके नाम है, शमिता शेट्टी और राकेश बापत
उर्फी जावेद और जीशान खान
नेहा भसीन और मिलिंद गाबा
मूस जटाना और निशांत भट
अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल
करण नाथ औररिधिमा पंडित, हम आपको बता दे की दिव्य को शो मे बने रहने के लिए इन में से किसी एक जोड़ी को तोड़ना होगा नही तो दिव्य घर से बेघर हो जाएंगी।

वही जब voot ने इंस्टाग्राम पर लोगो से यह सवाल किया की दिव्या किसकी जोड़ी तोड़ेंगी? तब ज्यादातर लोग ने यही जवाब दिया अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल’ लोगों का मानना है कि दिव्या प्रतीक की जोड़ी को तोड़ेंगी।

इस बार पहली बार बिग बॉस ओटीटी’ पर रिलीज़ किया गया है, जिसको करण जौहर होस्ट करते नजर आ रहे। वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी’ को सोमवार से शुक्रवार तक वूट पर 7 बजे देखा जा सकता है, वही वीकेंड पर शो रात 8 बजे ही स्ट्रीम किया जाएगा।‘बिग बॉस ओटीटी’ की खास बात ये है कि एक घंटे के एपिसोड के अलावा शो में सभी कंटेस्टेंट्स को आप 24 घंटे लाइव देख सकते हैं। बता दें, सबसे फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस बार ओटीटी प्लेटफार्म यानी वूट पर पहले आ रहा है।इसके 6 हफ्ते के बाद ये टीवी पर आने वाला है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts