बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी रातों की नींद ना पूरी होने से है परेशान, इनकी नींद गायब होने की वजह कोई और नही बल्कि एक छोटा सा लड़का सहदेव दिरदो है। हम आपको बता दे की सहदेव दिरदो द्वारा गया हुआ एक गाना ‘बसपन का प्यार’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोगो के बीच तेजी से वायरल हुआ है।
इस गाने पर कई बॉलीवुड एक्टर एंड एक्ट्रेस ने भी रील बना सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है।

बसपन का प्यार” इन दिनों हर किसी के जुबान पर छाया हुआ है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि किसी ने उनकी नींद चुरा ली है वो कोई और नही बल्कि बसपन का प्यार’ गाने से वायरल हो रहे छोटे लड़के सहदेव दिरदो ने एक्ट्रेस की नींद चुरा ली है। बता दे की बुधवार को अनुष्का शर्मा ने आपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल ब्वॉय सहदेव दिरदो के गाने से जुड़ी एक मीम शेयर किया है, जिसमे एक शख्स रात में जागता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि उसके सिर से सहदेव का गाना नहीं निकल पा रहा है। अनुष्का ने अपनी पोस्ट के साथ हंसी के कुछ इमोजी शेयर किए है। अनुष्का शर्मा ने बास्केटबॉल खिलाड़ी और क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह के पेज से मीम को रीपोस्ट किया है।

हम आपको बता दें बसपन के प्यार गाना को दो साल पहले सहदेव ने गाया था, जब सब कुछ सामान्य हुआ करता था, और बच्चे स्कूल जाया करते थे। उस समय सहदेव 5वीं में था, तब टीचर के कहने पर क्लास में ये गाना गाया था। ये वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि अब देश में इसकी चर्चा है। हाल ही में बादशाह ने उससे संपर्क किया, इसके बाद बादशाह ने सहदेव से वीडियो कॉल पर बात करके उसे चंड़ीगढ़ आने का न्योता भी दे दिया है। इतना ही नहीं बुधवार को इस बच्चे से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मुलाकात की है। सीएम और सहदेव कुमार दिरदो की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो सहदवे दिरदो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। और वहां कुछ अन्य लोग भी मौजूद है। इसके बाद सहदेव कुमार दिरदो एक बार फिर ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गा कर सभी का मनोरंजन करते देखा जा रहा हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts