Airtel का धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज करके पूरे साल भर की छुट्टी

Avatar photo

By

Sanjay

Airtel: एयरटेल अपने यूजर्स को ऐसे कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जो लंबी वैलिडिटी का फायदा देते हैं। कंपनी अपने यूजर्स को एक महीने, तीन महीने, 6 महीने और एक साल की वैलिडिटी वाले कई रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है।

लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लेने से यूजर्स को बार-बार अपने नंबर को रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ती है। कंपनी के पास सालाना वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं, लेकिन उनमें से एक बेस्ड प्लान है, जिसमें फुल डेटा के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है।

3359 रुपये का प्लान

यह एयरटेल का लंबी वैलिडिटी वाला सबसे बेहतरीन प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन यानी पूरे एक साल की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है, यानी यूजर्स को देशभर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉल करने का फायदा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में डेली 2.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलेगा।

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान इन ऑफर्स के साथ और भी कई फायदों के साथ आता है। इसमें 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, यूजर्स को 1 साल के लिए 499 रुपये की कीमत वाला डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून्स का ऑफर भी मिलेगा।

1 साल की वैलिडिटी वाले अन्य प्लान

1 साल की वैलिडिटी वाले एयरटेल के अन्य रिचार्ज प्लान की बात करें तो ये प्लान 2999 रुपये और 1799 रुपये में आते हैं। इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। 2999 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं, 1799 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App