2024 Lok Sabha Elections Opinion Poll: 2024 में लोकसभा चुनाव कौन जीतेगा? अभी मतदान करें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

LOKSABHA ELECTIONS POLLL 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की रणभेरी बज चुकी है, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहे हैं। सभी राजनीतिक दलों का मकसद लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करना है। केंद्र की गद्दी पर तीसरी बार बैठने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है। पीएम मोदी भी लोगों से चुनाव में वोट के लिए अपील कर रहे हैं।

दूसरी ओर विपक्षी पार्टियां बीजेपी को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए भ्रष्टाचर, महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी का आरोप लगाकर निशाना साध रही हैं। सभी पार्टियों और नेताओं के अपने-अपने दावे हैं, लेकिन जनता अपना नुमाइंदा किसे चुनती है यह तो नतीजों के दिन ही तय होगा।

🔗 Vote Now!

चुनाव आयोग की घोषणा के अनुसार, देशभर में सात चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा, जबकि 7वें फेज में 1 जून को वोटिंग होगी। 4 जून को देशभर में लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। अगर आप वोटर हैं तो अपनी राय दे सकते हैं।

आप दे सकते हैं अपनी राय

दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में लोकसभा चुनाव की गूंज जमीं से आसमान तक सुनाई दे रही है। इस चुनाव में करीब 98 करोड़ मतदाता अपना भाग्य विधाता चुनेंगे। गांव की गलियों और शहर के चौक चौराहों पर चुनाव की चर्चा है। भारत में सभी पार्टियों के अपने-अपने दावे हैं।

🔗 Vote Now!

चुनाव में नतीजे किन पार्टियों के पक्ष में जाने वाले हैं, आप अपनी राय दे सकते हैं। इस बीच हम आपकी आवाज सुनना चाहते हैं। आपके मुताबिक, आपका वोट किस मुद्दे पर जाएगा और कौन सी पार्टी विजय होने वाली है। हमारे जनमत सर्वेक्षण में अपना वोट डालें और अपनी राय भी दे सकते हैं।

परिवार के साथ साझा करें राय

लोकसभा चुनाव में किस पार्टी की सरकार बनने जा रही है, जिसे लेकर आप अपनी राय दे सकते हैं। पोल को इकट्ठा करने के लिए आप दोस्तों और परिवार के साथ साझा कर सकते हैं। आइए देखें कि हमारे सर्वेक्षण के अनुसार किस पार्टी को सबसे अधिक समर्थन मिलता दिख रहा है। परिणामों के लिए बने रहें,और भारतीय राजनीति के भविष्य के बारे में बातचीत को आकार देने में भाग लेने के लिए धन्यवाद।

🔗 Vote Now!

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App