सीएम योगी के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 13 लोग घायल, जानें अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले की गाड़ी देर रात हादसे का शिकार हो गई। सड़क दुर्घटना में 5 पुलिस कर्मी सहित 13 लोग बुरी तरहक से घायल हो गए। यह हादस उस समय हुआ जब पुलिस का काफिला सीएम योगी को एयरपोर्ट से आवास लेकर जा रहा था। अर्जुनगंज इलाके में कुत्ते को बचाने के चक्कर में आगे चल रही कार बेकाबू हो गई। इसके बाद गाड़ी आपस में टकरा गईं और फिर एक डीसीएम को टक्कर मार दी। इस दौरान कई वाहन बुरी तरह से टूट गया। घटना को लेकर समावादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए ट्वीट किया।

इस बीच अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के लिए मार्ग सुरक्षित करने के दौरान शनिवार शाम एक पुलिस जीप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पुलिस कर्मियों सहित कम से कम 13 लोग घायल हो गए।

जांच में आया बड़ा अपडेट

काफिले की अगली गाड़ी से दुर्घटना होने की जांच में जांच में पता चला कि वहां एक कुत्ता था। मृत या जीवित, अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। इंटरसेप्टर वाहन उसे पार कर गया और अपने पीछे चल रहे वाहनों को इसकी जानकारी दी। इंटरसेप्टर वाहन के ठीक पीछे वाला वाहन कुत्ते के ऊपर से गुजर गया और नियंत्रण खो बैठा।

इससे वाहनों की भिड़ंत हो गई। लखनऊ के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) उपेन्द्र अग्रवाल ने कहा, पांच पुलिसकर्मी और छह नागरिक घायल हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार जीप अचानक सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े एक वाहन से टकरा गई। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस की जीप काफिले से कम से कम एक किलोमीटर आगे थी।

अखिलेश यादव ने कसा तंज

यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने घटना पर तंज कसा। उन्हंने कहा कि आवारा मवेशियों की समस्या उत्तर प्रदेश का खतरनाक सच बन गई है। आवारा पशुओं की समस्या को गंभीरता से न लेने के कारण आज खुद मुख्यमंत्री का काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कई लोग घायल हो गए हैं। यह दुखद होने के साथ-साथ चिंताजनक भी है। उन्होंने एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में कहा। जानवरों की समस्या उत्तर प्रदेश का एक खतरनाक सच है। यह लोगों की जिंदगी का सवाल है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App