Hot lipstick: ख़ास महिलाओं के लिए बनीं है ये लिपस्टिक, देखते ही पहली बार में मर्द होंगे फिदा

Avatar photo

By

Sanjay

Hot lipstick:  खूबसूरत लिपस्टिक के बिना पूरा मेकअप अधूरा लगता है। लिपस्टिक न सिर्फ मेकअप की खूबसूरती बढ़ाती है बल्कि महिलाओं का आत्मविश्वास भी बढ़ाती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए किसी पॉपुलर लिपस्टिक ब्रांड की तलाश में हैं।

तो हम आपके लिए कलरबार, एमएसी, मेबेलिन शुगर और लैक्मे जैसे मशहूर लिपस्टिक ब्रांड्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो महिलाओं को काफी पसंद हैं।

यहां दिए गए सभी लिपस्टिक शेड्स में आपको कई लिप कलर्स के विकल्प मिलते हैं, जो आपको परफेक्ट मेकअप लुक देने का काम करते हैं। इन लिपस्टिक ब्रांड्स में आपको लाइट लिपस्टिक शेड से लेकर डार्क लिपस्टिक शेड तक सभी विकल्प मिलते हैं।

जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं। इन टॉप ब्रांड की लिपस्टिक का इस्तेमाल करने से आपके होंठ खूबसूरत दिखते हैं और इन्हें कोई नुकसान भी नहीं पहुंचता है। इन बेहतरीन लिपस्टिक को आप आसानी से अपने मेकअप किट में शामिल कर सकती हैं।

ऑफिस के लिए डेली लुक के साथ-साथ आप पार्टी-फंक्शन के लिए भी इन बेस्ट लिपस्टिक ब्रांड्स को चुन सकती हैं। इसके अलावा आप इन बेहतरीन क्वालिटी की लिपस्टिक को किसी को तोहफे में भी दे सकते हैं। तो आइए यहां दी गई ब्रांडेड लिपस्टिक की कीमत की जानकारी पर एक नजर डालते हैं।

सर्वश्रेष्ठ लिपस्टिक ब्रांड: कीमत और गुणवत्ता

यहां आपको एम.ए.सी., कलरबार, मेबेलिन, शुगर और लैक्मे जैसे बेहतरीन लिपस्टिक ब्रांड्स के बारे में बताया गया है। ये बेहतरीन लिपस्टिक प्राकृतिक फ़ॉर्मूले से बनी हैं, जो आपके होठों को नमीयुक्त, हाइड्रेटेड और पोषित रखती हैं। इन ब्रांडेड लिपस्टिक को लगाने के बाद आपको कंप्लीट मेकअप लुक मिलता है।

1. एम.ए.सी. साटन लिपस्टिक: मोचा

यह MAC लिपस्टिक आपके होठों को खूबसूरत और आकर्षक लुक देने का काम करती है। इस ब्रांडेड लिपस्टिक में आपको कई अलग-अलग शेड्स मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकती हैं। यह बेहतरीन लिपस्टिक आपके होठों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाती है।

इस मैक लिपस्टिक को लगाते ही आपके होठों को चमकदार और मुलायम फिनिश मिलती है। यह लंबे समय तक चलने वाली बेस्ट लिपस्टिक इन इंडिया एक ही स्वाइप में अल्ट्रा-पिगमेंटेड पाउट लुक देती है। इसे आप ऑफिस, कॉलेज और पार्टी फंक्शन में आसानी से पहन सकती हैं। इस MAC लिपस्टिक को उपयोगकर्ताओं द्वारा शीर्ष रेटिंग प्राप्त हुई है। एम.ए.सी. लिपस्टिक कीमत: 535 रुपये।

2. कलरबार सिनफुल मैट लिपकलर, गुलाबी, 3.5 ग्राम

सॉफ्ट टेक्सचर के साथ आने वाला यह कलर बार लिपस्टिक लगाने के बाद आपके होठों को नमीयुक्त रखने का काम करता है। भारत में यह बेस्ट लिपस्टिक भारत में महिलाओं को काफी पसंद आती हैं।

इस कलरबार लिपस्टिक में आपको कई कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं। इस Best लिपस्टिक ब्रांड्स के सभी लिप कलर आपको परफेक्ट मेकअप लुक देते हैं और आपके होठों को आकर्षक बनाते हैं। लंबे समय तक टिकने वाली वॉटरप्रूफ क्रीमी बेस्ट लिपस्टिक आप आसानी से लगा सकती हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App