Hair Care: जया किशोरी की तरह लंबे और घने बाल चाहते हैं तो अपनाएं उनके घरेलू नुस्खे, मिलेगा फायदा

By

Business Desk

Hair Care Tips: आज मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अगर सिर्फ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो इंस्टा पर उन्हें 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लोगों को उनकी बातें खूब पसंद आती हैं. उनके विचार आज के युवाओं को प्रेरणा दे रहे हैं. खासकर उनकी सादगी लोगों को आकर्षित करती है.

राजस्थान में जन्मीं जया किशोरी के जीवन से कई लोग प्रेरित हैं और उनके बारे में जानना भी चाहते हैं। लोग उनकी खूबसूरती के बारे में जानना चाहते हैं. जया किशोरी के बाल बेहद खूबसूरत हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको उनके लंबे, घने काले बालों का राज बताने जा रहे हैं। ताकि आप भी उनकी तरह घरेलू नुस्खे अपनाकर काले, घने और लंबे बाल पा सकें। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

घरेलू नुस्खे अपनाते हैं

जानकारी के मुताबिक हाल ही में जया किशोरी ने अपने खूबसूरत बालों का राज बताया था. उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वह अपने बालों पर किसी भी तरह के केमिकल बेस्ड प्रोडक्ट्स नहीं लगाती हैं. अगर आप भी जया किशोरी की तरह लंबे बाल पाना चाहती हैं तो उनकी तरह घरेलू नुस्खे अपना सकती हैं।

एलोवेरा जेल लगाएं

उन्होंने एक बार बताया था कि वह अपने बालों को मुलायम बनाने के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं। इससे न सिर्फ बालों में चमक आती है बल्कि बालों से जुड़ी कई समस्याएं भी दूर हो जाती हैं।

नारियल का तेल

अपने बालों की नमी बरकरार रखने के लिए जया किशोरी अपने बालों में गुनगुना नारियल तेल लगाती हैं। इसमें एंटीऑक्सीडेंट जैसे गुण पाए जाते हैं जो बालों के विकास में मदद करते हैं।

ग्रीन टी का सेवन करते हैं

बालों की ग्रोथ के लिए जया किशोरी ग्रीन टी का सेवन करती हैं। इससे शरीर के साथ-साथ बालों की भी कई समस्याएं दूर हो जाती हैं।

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App