भारत में चुनिंदा Mi होम स्टोर पर जल्द उपलब्ध होगा Xiaomi Mi MIX , 108MP कैमरा के साथ ये होगी खासियत

Xiaomi Mi MIX to be available soon at select Mi Home stores in India; this will be special with 108MP camera

Xiaomi शायोमी खास तरह तकनीक से लैस फोन को पेश करने जा रही है, हालांकि कंपनी ने 2019 के अंत में एक रैपराउंड डिस्प्ले, Mi MIX अल्फा के साथ अपने कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी ने भारत में Mi ब्रांड को फिर से लॉन्च को लेकर खुलासा किया कि यह स्मार्ट इकोसिस्टम के साथ भारत में प्रीमियम Mi स्मार्टफोन लाएगा। अब, Xiaomi ने घोषणा की है कि Mi MIX अल्फा देश भर के चुनिंदा Mi होम स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

 

Ashok Leyland ने बीएस 6 वाहनों को लेकर  तैयार किया नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म

वही इच्छुक ग्राहक चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर पर आश्चर्यजनक डिवाइस का अनुभव कर सकेंगे। बता दें कि यूजर को अनुभव करने के लिए डिवाइस को शोकेस किया जाएगा लेकिन देश में बिक्री लाइव नहीं है। Xiaomi का कहना है कि Mi MIX अल्फा प्रारंभ में,  टेक विलेज और इंदिरानगर, बैंगलोर में Mi होम स्टोर्स पर प्रदर्शित किया जाएगा। बैंगलोर स्टोर के बाद, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, नोएडा, गुरुग्राम जैसे अन्य शहरों में Mi प्रशंसक चेन्नई, और हैदराबाद भी जल्द ही Xiaomi Mi MIX अल्फा का अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

Namaste Trump LIVE: भारत आने से पहले ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट, जानिए क्या लिखा ?

Mi MIX अल्फा के अन्य मुख्य आकर्षण में 108MP प्राइमरी लेंस, 20MP सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-लेंस और 12MP तृतीयक टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। वही कंपनी के घरेलू बाजार, चीन में, Mi बाजार की कीमत RMB 19,999 (लगभग 200,800 रुपए) है।

मुफ्त में बनवाएं अपना पैन कार्ड, जानें सबसे आसान तरीका

अगर बात करें Xiaomi Mi MIX अल्फा स्पेसिफिकेशन की तो Xiaomi Mi MIX Alpha में 2088 x 2250 पिक्सल के असामान्य रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.92-इंच रैपराउंड डिस्प्ले दिखा। इसमें 180.8% का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। अपने हुड के तहत, यह स्मार्टफोन एक ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855+ SoC के साथ-साथ 12GB रैम और 512GB UFS 3.0 स्टोरेज स्पेस का उपयोग करता है।

लेनोवो ने HD116 वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च, EQ टेक्नोलॉजी के साथ ये है फीचर

Android 10 में MIUI 11 के साथ शीर्ष पर चल रहा है, Xiaomi Mi MIX अल्फा को 4050mAh की बैटरी से 40% फास्ट चार्जिंग के लिएसपोर्ट मिलता है। इमेजिंग पहलुओं में दोहरी एलईडी फ्लैश, 960fps पर धीमी गति वाली वीडियो रिकॉर्डिंग और लेजर ऑटोफोकस शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है की कंपनी शोकेश करने के बाद में जल्द ही लांच की घोषणा कर सकती है ।