Redmi K30 प्रो डिज़ाइन लीक, दोहरे पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ है ये फीचर

Redmi K30 Pro design leak, this feature with dual pop-up selfie camera seen

शाओमी Xiaomi अपने अगले फ्लैगशिप Redmi K30 Pro 5G को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। आने वाले दिनों में भारत में आने की उम्मीद की जा रही है हांलाकि आप को बता दें कि इससे पहले हैंडसेट को अगले महीने चीन में आधिकारिक होने वाला है। वही आगामी हैंडसेट को लेकर लीक से इंटरनेटपर कई जानकारी के इमोज वायरल हो रही है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने रेडमी K20 पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल से लैस Xiaomi का पहला फोन था। लेकिन, स्टैंडर्ड Redmi K30 ने पंच-होल डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया।

रेलवे के इन कर्मचारियों की बढ़ेगी सैलरी, मिलेगा 2018 से बढ़ा हुआ वेतनमान

हाल ही में हुए एक नए लीक से पुष्टि होती है कि कंपनी Redmi K30 प्रो पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल को बरकरार रखेगी। रेडमी K30 प्रो के ताजा सेट को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लीक किया गया है जो वीबो पर साझा किया गया है। यह पिछले लीक के साथ इस सेटअप का संकेत देता है। साथ ही, यह वीबो लीक पिछले दिनों कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर साझा किए गए टीज़र के अनुरूप है। विशेष रूप से, पॉप-अप कैमरा सेटअप सेल्फी के लिए दोहरे सेंसर को से लैस होगा। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

  Bajaj Dominar 250: अप्रैल में होगी लॉन्च, जानें धांसू बाइक के फीचर

हमने सबसे पहले Vivo V17 Pro को डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया था। हालांकि, कम बिक्री के आंकड़े के कारण डिवाइस को बंद कर दिया गया है। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि रेडमी K30 प्रो का डिज़ाइन उपयोगकर्ता का ध्यान कितनी अच्छी तरह से खींचेगा। पीछे की तरफ, ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप को लबें रुप में लगाया जाएगा। इसके अलावा, पावर और वॉल्यूम कुंजियों में सही पैनल पर सामान्य प्लेसमेंट है।

होलिका दहन के दिन कर लें ये उपाय, बदल जाएगी आप की किस्मत

Xiaomi ने हाल ही में पुष्टि की है कि Redmi K30 प्रो क्वालकॉम के प्रीमियम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा एक टीज़र पोस्टर के माध्यम से संचालित होगा। इस चिपसेट में 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट करने के लिए स्नैपड्रैगन X55 मॉडेम भी है। प्रोसेसर को 12GB रैम और एड्रेनो 650 GPU के साथ क्लब किया जाएगा। हैंडसेट एंड्रॉइड पाई ओएस पर बूट होगा और एमआईयूआई 11 उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस पेश करेगा। रियर पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 64MP प्राइमरी सेंसर होगा। डिवाइस को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित किया जा सकता है। Xiaomi अभी तक भारत में Redmi K30 प्रो की आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं कर सका है।