OPPO Reno 3 Pro के कैमरा और कलर ऑप्शन की जानकारी आई सामने, जानें कब होगा लॉन्च

OPPO Reno 3 Pro's camera and color options revealed, know when will launch

Oppo ओप्पो के प्रंशसकों के लिए अच्छी खबर है, कंपनी अपने अगले ओप्पो रेनो 3 प्रो ग्लोबल वेरिएंट 2 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। वही ओप्पो रेनो 3 को ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और लॉन्च में स्काई व्हाइट कलर विकल्पों में भारत आने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। वहीं अब लॉन्च से कुछ दिन पहले ही इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर का खुलासा किया गया है।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

ओप्पो Oppo के आगामी फोन के लिए Flipkart पर लिस्ट कर पेज बनाकर अपडेट किया गया है। ओप्पो रेनो 3 प्रो को डुअल सेल्फी होल-पंच डिस्प्ले स्पोर्ट के साथ पेश किया गया है, जिसमें 44-मेगापिक्सल का मुख्य सेल्फी कैमरा है। फोन में पीछे की तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी है। ओप्पो रेनो 3 को ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और लॉन्च में स्काई व्हाइट कलर विकल्पों में भारत आने के लिए लिस्टेट किया गया है। अन्य फीचर को लेकर जानकारी नही दी गई है, लेकिन पृष्ठ पर साझा किए गए रेंडर, बाएं किनारे पर वॉल्यूम बटन और दाईं ओर पावर बटन का सकेंत दे रहा हैं। डिस्प्ले में कोई रियर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, इन-डिस्प्ले सेंसर की ओर इशारा करता है।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

दरअसल आप को बता दें कि ओप्पो रेनो 3 5 जी फोन को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था, और इस फोन को सिंगल होल-पंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। दूसरी ओर, भारतीय या वैश्विक संस्करण, केवल 4 जी होगा और यह दोहरी सेल्फी होल-पंच कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करने की पुष्टि करता है। मुख्य रियर कैमरा सेटअप को भी 64-मेगापिक्सेल पर टक्कर दिया गया है, जबकि चीन वर्जन में 48-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर है।