Oppo A31 हुआ लांच, ट्रिपल-रियर कैमरा और मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर के साथ ये है फीचर

Oppo A31 launched with triple-rear camera and MediaTek Helio P35 processor

ओप्पो ए 31 को इंडोनेशियाई बाजार में कंपनी ने लॉन्च कर दिया है । वही कंपना अपनी सस्ती ‘ए’ सीरीज़ को आगे बड़ा रही है । हैंडसेट को इंडोनेशियाई बाजार में पेश किए गए और हाल ही में लीक के माध्यम से लीक हुए फीचर्स में एंट्री-लेवल MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, ट्रिपल-रियर कैमरा और HD + डिस्प्ले के के साथ लॉन्च किया गया है। ओप्पो A31 की स्पेक्स हैंडसेट की घोषणा 6.5-इंच HD + डिस्प्ले के साथ की गई है, जिसमें 83 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी-अनुपात और FHD + रिज़ॉल्यूशन है। डिस्प्ले में 20: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो और सेल्फी कैमरा के साथ एक वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

Google ने दिखाई Android 11 की झलक, जल्द हो सकता लांच

स्मार्टफोन को PowerVR GE8320 GPU के साथ मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसे सिंगल 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। यह एक माइक्रोएसडी कार्ड के साथ बढा सकते है। सॉफ्टवेयर में, डिवाइस एंड्रॉइड पाई-आधारित कलर ओएस का उपयोग करता है। कैमरा डिपार्टमेंट में, ओप्पो A31 में रियर पर तीन कैमरे हैं, जिसमें f / 1.8 अपर्चर, 2MP का मैक्रो सेंसर और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 12MP का प्राइमरी वाइड-एंगल सेंसर है। सेल्फी खींचने और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP कैमरा के साथ notch अपफ्रंट लगा है।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह डिवाइस एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, वाई-फाई और ब्लूटूथ के साथ आता है। प्रतिभूतियों के लिए, बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। स्पेसिफिकेशन शीट को पूरा करना 4,230 एमएएच की बैटरी यूनिट है।

  सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

ओप्पो ए 31 की कीमत की बात करें तो ओप्पो ए 31 को फंतासी व्हाइट और मिस्टिक ब्लैक रंग विकल्पों में डुअल-टोन ग्रेडिएंट पैनल के साथ लॉन्च किया गया है। हैंडसेट की घोषणा इंडोनेशिया में आरपी 2,599 में की गई है और यह पहले से ही बिक्री के लिए तैयार है। भारत में पेश किए जाने का जानकारी कंपनी की ओर नही जारी की गई है, वही उम्मीद की जा रही कंपनी इसके लांच का जल्द ही घोषणा कर सकती है ।