वनप्लस ने किया अपडेट रोलआउट, इन स्मार्टफोन में मिलेगा Jio WiFi कॉलिंग सपोर्ट

OnePlus rolls out update, Jio WiFi calling support will be available in these smartphones

वनप्लस ने अपने युजर के लिए वाई-फाई कॉलिंग को लेकर अपडेट निकाला है। आप को बता दें कि इस साल की शुरुआत में, रिलायंस जियो ने पूरे देश में अपने ग्राहकों के लिए वाई-फाई कॉलिंग सुविधा शुरू की। इसके बाद, टेल्को ने इस सेवा को ऐप्पल, सैमसंग, श्याओमी, आदि जैसे विभिन्न ब्रांडों के लगभग 150 स्मार्टफोंस के लिए रोल-आउट किया है, हालाँकि, वनप्लस स्मार्टफोन्स को Jio द्वारा समर्थित नहीं किया गया था, जबकि एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग को इन उपकरणों द्वारा समर्थित किया गया था।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

वनप्लस पिछले महीनों से Jio वाई-फाई कॉलिंग सुविधा के लिए वर्कअराउंड था और कंपनी इस सुविधा को अपडेट कर कुछ फोन में शुरु कर दी है । वही अब, वनप्लस ने वनप्लस 7 टी प्रो, 7 प्रो और वनप्लस 7 सहित चुनिंदा उपकरणों के लिए एक अपडेट जारी किया है और यह दूसरों के बीच Jio VoWiFi समर्थन लाता है, वनप्लस फोरम की रिपोर्ट करता है। वनप्लस 7 सीरीज़ अपडेट हाल ही के एक विकास में, वनप्लस ने भारत में वनप्लस 7 टी प्रो, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 स्मार्टफोन के लिए ऑक्सीजनओएस 10.3.1 अपडेट शुरू किया है।

 सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

दरअसल आप को बता दें कि वनप्लस स्मार्टफोन्स का यह अपडेट चरणबद्ध है और शुरू में केवल सीमित उपयोगकर्ताओं के लिए ही रोल आउट किया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के बाद आने वाले दिनों में सभी के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। यह देखते हुए कि 2019 में लॉन्च किए गए वनप्लस 7 सीरीज़ के सभी डिवाइसों को यह अपडेट मिल गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि वनप्लस 7 टी को भी जल्द ही यह भी मिल जाएगा।

Samsung के Galaxy A20s मॉडल में भारी कटौती, जानिए नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

Jio Wi-Fi कॉलिंग ऊपर बताए गए चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर सक्षम Jio वाई-फाई कॉलिंग के साथ, उपयोगकर्ता बैटरी, और अन्य जैसे अन्य दिखने के साथ स्थिति बार में VoWi-Fi आइकन देख पाएंगे। और, वाई-फाई कॉलिंग सुविधा का उपयोग करना संभव है जब फोन वाई-फाई नेटवर्क से जुड़ा हो। इस तरह, खराब कनेक्टिविटी मुद्दों से संबंधित मुद्दों को हल किया जाएगा।