Xiaomi ने लॉन्च किए दो प्रीमियम स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जायेंगे होश, खरीददारी के लिए यहां लगेगी सेल!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi 14 Series: स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने मार्केट में अपना दो फोन को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra 5G हैं। जिन्हें मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है।

अगर आप अपने लिए तगड़े कैमरा और ज्यादा स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदने के इंतजार में बैठे थे तो अब आपकी मनोकामना पूर्ण हो रही हैं। कई दिनों से चर्चाओं में चल रहा Xiaomi के दो फोन को पेश कर दिया गया हैं। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए बताते हैं आपको इसमें क्या-क्या फीचर्स मिल रहे हैं और इसकी कीमत क्या है?

Xiaomi 14 में मिल रहे ये फीचर्स देखें

– शाओमी 14 के इस हैंडसेट में आपको 6.36 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस में आती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 का चिपसेट दिया गया है। इसमें आपको 12GB की रैम और 1TB का स्टोरेज दिया गया है।

– फोटो-वीडियो के लिए शाओमी 14 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें OIS प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का , सेकंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और तीसरा 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है। जो 80W वायरलेस हाइपरचार्ज सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि ये फोन 10 मिनट से भी कम समय में 50 प्रतिशत चार्ज हो सकता है।

कीमत और उपलब्धता क्या हैं

इसके कीमत की बात करें तो Xiaomi 14 Ultra की कीमत 99,999 रुपये है। जो 12 अप्रैल से मार्केट में खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल आप कस्टमर्स इस फोन के रिजर्व्ड एडिशन को प्री-बुक कर सकते हैं, जिसकी सेल 9 अप्रेल से शुरू हो जाएगी।

वहीं Xiaomi 14 वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है, जिसकी सेल मार्केट में 11 मार्च से शुरू हो जाएगी। इस फोन को आप, शाओमी , अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। साथ ही कंपनी का कहना हैं कि अगर 6 महीने में फोन की स्क्रीन या फोन पर कुछ होता है तो आपको मुफ्त में रिप्लेसमेंट ऑफर किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App