Voltas का ये Split AC खरीदें आधी से कम कीमत में, मई महीने से पहले कर डालें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Voltas 1.5 Ton Split AC:  तपती गर्मी के शुरू होने से पहले ही यह काफी डिमांड में है। खासकर गर्मियों के मौसम में इसकी सेल काफी बढ़ जाती है। अगर आप इसे अभी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आज हम कुछ ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं।

इसकी मदद से आपके लिए एसी खरीदना और भी आसान हो जाता है, जो बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने को मिल रहे है। तो चलिये कुछ ऐसे ही ऑफर्स आज हम आपको बताने जा रहे है, जिसे आप आराम से ऑनलाइन परचेज कर सकेंगे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC On Discount 

आप ग्राहकों को Voltas का यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ खरीदने को मिल रहा है, जिसे आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर भी कर सकते हैं। इसकी MRP 75,990 रुपए है जिसे आप 50% डिस्काउंट में खरीद सकते है। इसके बाद इसकी कीमत 37,990 रुपए की हो जाती हैं।

साथ ही यह आपको अलग से बैंक डिस्काउंट में भी बिक रहा हैं। इसे आप BOBCard से पेमेंट करने पर 10% के इंस्टेंट डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको ये Citi बैंक कार्ड से भी डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है।

वहीं अगर आप कोई पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो यह आपको 5,400 रुपए की छूट मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन और मॉडल लेटेस्ट होनी चाहिए। अगर आपको ये डिस्काउंट भी मिल जाता है तो इसे करीब 30 हजार रुपए में खरीद सकते हो।

Split AC में ये मिल रहे कमाल के फीचर्स

स्पेसिफिकेशन को लेकर आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। जो कॉपर कंडेसर के साथ आता है, इसकी मदद से आप इसे आसानी से रिपेयर करवा सकते हैं। वहीं इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट का ऑप्शन दिया जा रहा है, जो 5 स्टार रेटिंग के साथ स्लीप मोड में आता है। ऐसे में आपके लिए ये एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। यही वजह है कि ये काफी डिमांड में भी रहता है और लोगों की पहली पसंद होता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App