Vivo Y200e 5G फोन पर शुरू हुई सेल, मिल रहे एक से एक गजब ऑफर, जानें डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo Y200e Smartphone: भारत में Vivo Y200e 5G को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। जिसे आज यानी 27 फरवरी से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर लाइव कर दिया गया है। जिसे खरीदने पर आपको जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं।

वहीं इस डिवाइस पर आपको तगड़े एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे है। इसमें इको-फाइबर लेदर फिनिश बैक-पैनल मिलता है, जो दिखने में बेहद आकर्षक सा है। जो 50MP कैमरा के साथ आता है। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y200e 5G के कीमत और ऑफर्स को देखें 

वीवो ने Y200e 5G के 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 19,999 रुपये है। वहीं आप इसके टॉप मॉडल यानी 8GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट को 20,999 रुपये की कीमत में बिक्री के उपलब्ध है।

वहीं बैंक ऑफर्स की बात करें तो आप इसे HDFC, SBI और Citibank की ओर से इंस्टेंट 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इस डिवाइस पर 19,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आप इसे 1,018 रुपये प्रतिमाह की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। यानी इस फोन को आप सस्ती कीमत में खरीद इसका पूरा लाभ उठा सकते है।

Vivo Y200e 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

– इस डिवाइस में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा।

– जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध मिलता है।

– इसमें आपको 6.67-इंच की फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा।

– ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट पर काम करेगा।

– साथ ही ये एंड्रॉयड 14 के आधार पर रन करेगा।

– वहीं डिवाइस में पावर देने के लिए 44W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी साथ दी गई है।

– ये  फोन ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है।

– सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का स्कैनर और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी साथ दिया गया है।

वहीं अगले महीने में आपको और भी कई लेटेस्ट और धाकड़ फीचर वाले स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिन्हें आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद भी सकेंगे। लेकिन इसके लिए आपको कुछ दिनों तक का और इंतजार करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App