मार्केट में एंट्री लेगा Vivo का स्लिम फोल्डेबल फोन, इतने रुपए का बजट देख सनका सैमसंग यूजर्स का दिमाग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo X Fold 3 Pro: अगर आप फोल्डेबल फोन के क्रेजी हैं तो आपके लिए Vivo एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर हाजिर होने वाला है। दरअसल, चाईनीज कंपनी वीवो 26 मार्च को अपना Vivo X Fold 3 के साथ चीन में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

इस फोन के मार्केट में आने से पहले ही कई फीचर्स लीक हुए हैं। हालांकि वीवो ने फोन के डिजाइन को ऑफिशियली टीज कर दिया है। अगर आप इस नए अपकमिंग हैंडसेट के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं इसके क्या लीक फीचर्स सामने आएं हैं और इसकी कीमत क्या होगी?

इतनी होगी अलग-अलग मॉडल की कीमत

टिप्स्टर अनविन (@ZionsAnvin) ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए Vivo X Fold 3 Pro मॉडल के रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ इसकी कीमतों को भी लीक कर दिया है। पोस्ट पर शेयर की गई तस्वीर के अनुसार, चीन में फोन के 16GB/512GB वेरिएंट की कीमत CNY 13,999 (लगभग 1,61,700 रुपये) और टॉप 16GB/1TB वेरिएंट की कीमत CNY 14,999 (लगभग 1,73,200 रुपये) होने की उम्मीद है।

हाल ही में, वेनिला Vivo X Fold 3 की कीमत CNY 7,999 यानी (लगभग 92,100 रुपये) बताई गई है। इसके अलावा वीवो ने पहले वीवो एक्स फोल्ड 3 लाइनअप को कम से कम दो कलर ऑप्शन – ब्लैक और व्हाइट में टीज किया है। हालांकि ये भारत में कब आएगा इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

होगा मजबूत और वॉटर रेजिस्टेंट से लैस 

दावा किया गया है कि वीवो के इस फोल्ड फोन में “आर्मर फेदर” डिजाइन लैंग्वेज दी गई है। ये बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जो फाइव-स्टार एंटी-ड्रॉप सर्टिफिकेशन और स्प्लैश रेजिस्टेंस के साथ IPX8 रेटिंग में होगा। इन्हें पुराने मॉडलों की तुलना में लंबी बैटरी लाइफ और वीवो के “ब्लू हार्ट” AI सिस्टम की सुविधा के साथ टीज किया गया है।

मिलेंगे तगड़े कैमरे

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो एक्स फोल्ड 3 और वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो दोनों ही एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OS 4 पर काम करेंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड लेंस और 64-मेगापिक्सेल का पेरिस्कोप लेंस शामिल होगा।

मिलेगा तेजतर्रार चार्जिंग सपोर्ट

कहा जा रहा है कि अपकमिंग वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज के फोन में 120W की वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। जो 5500mAh की बैटरी के साथ आएगा।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App