Vivo का ये 16GB रैम वाला 5G फोन जल्द होगा लॉन्च.. फोल्डेबल डिसप्ले के साथ, जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo X Fold3: Vivo कंपनी 5G फोन सेगमेंट में चार चांद लगाने अपना नया फोल्डेबल डिस्प्ले वाला फोन लॉन्च करने वाली है। इस अपकमिंग 5G फोन में 5500 mAh की बड़ी बैटरी, 50 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप और 16GB की तगड़ी रैम देखने के लिए मिल जाएगी। इसी के साथ इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 का काफी बढ़िया ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने के लिए मिल सकता है जिससे आपको गजब की परफॉर्मेंस मिलेगी। आइए जानते हैं इस अपकमिंग फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या हो सकती है।

Vivo X Fold3 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo X Fold3 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात एक दिन तक अथवा नॉर्मल प्रयोग करने पर 2 दिन तक भी चला पाएंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देगा।

वही इस फोन में आपको 6.3 इंच की Amoled डिस्पले भी देखने के लिए मिल जाएगी। इस डिस्प्ले से 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो मिलेगा ही। साथ ही यह डॉल्बी विजन के साथ तथा 4500 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आने वाली Foldable ITPO डिस्प्ले होगी। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर इस फोन में आने वाली 16GB की रैम तथा 1 TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा।

वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP + 50 MP+ 50 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाएगा जो 8k में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलेगा।

 

Vivo X Fold3 फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo X Fold3 फोन को भारतीय बाजार में सितंबर 2024 तक लांच किया जा सकता है। वहीं बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 80,790 रुपए होने वाली है। हालांकि इस फोन का आगमन जब फ्लिपकार्ट और अमेजॉन वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड कीमत में ही बेचा जाएगा और आप इस फोन को आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद पाएंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App