Vivo V30 Pro के इस अपकमिंग फोन में मिलेंगे ये 5 फीचर्स, लॉन्च से पहले दिखा Flipkart पर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30 Series: भारत में जल्द ही वीवो का एक फोन लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज को शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro को पेश किया जाएगा। जो Zeiss कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा।

अगर आप इस हैंडसेट को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस सीरीज का प्रो मॉडल यानी V30 Pro में कई तगड़े फीचर्स के साथ आएगा। आइए आपको इसके बारे में बताएं

Vivo V30 Pro के 5 खास फीचर्स

Vivo के इस प्रो फोन में आपको 120Hz का 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो पिछले महीने लॉन्च हुए Vivo X100 सीरीज में दिया गया है। ये फोन Andaman Blue, Peacock Green और Classic Black कलर ऑप्शन में ही आएगा। इसमें आपको Zeiss ऑप्टिक्स के साथ Biotar, Sonar, Cinematic स्टाइल बोकेह का इफेक्ट भी मिलेगा।

प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं, इसके स्टैंडर्ड मॉडल पर Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 के साथ आएगा। वहीं ये मोबाइल 12GB की LPDDR5X RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही, ये Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS 14 पर रन करेगा। पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है।

तगड़ा कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए Vivo V30 के दोनों फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 50MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का बोकेह कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 50MP का फेसिंग कैमरा मिलेगा।

वहीं, इसके प्रो मॉडल में 50MP के मेन कैमरा के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड और 50MP का प्रोट्रेट कैमरा साथ मिलेगा। जो Zeiss ऑप्टिक्स सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें भी सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा मिल सकता है।

क्या हैं इसकी कीमत

वीवो के इस स्मार्टफोन सीरीज की कीमत की बात करें तो 25 हजार रुपये से 40 हजार रुपये के बीच में मिल सकती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App