Vivo ने फिर किया कमाल.. 12GB रैम और इन तगड़े फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा ये 5G फोन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo V30 Lite: Vivo कंपनी ने अपने 5G पोर्टफोलियो को मजबूत करने तथा बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए अपना नया फोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। इस फोन में आपको 4800 mAh की बड़ी बैटरी, 12GB रैम और 64MP के प्राइमरी कैमरा के साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। आईए जानते हैं इस फोन में कौन से एक्सपेक्टेड फीचर्स देखने के लिए मिल सकते हैं साथ ही इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

 

Vivo V30 Lite फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo V30 Lite फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4800 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से एक दिन तक फुल चार्ज करने के पश्चात चला सकेंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 44 वाट का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें यदि फोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देगी ही। साथ ही 1150 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 695 5G ऑक्टा कोर प्रोसेसर दे सकती है।

यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी आपका फोन बिल्कुल भी हैंग तथा हीट नहीं होगा। वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप रिंग एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP का कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा जो 1080p में 30fps पर आसानी से वीडियो बना देगा।

Vivo V30 Lite फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V30 Lite फोन को भारतीय बाजार में जून 2024 तक लांच कर दिया जाएगा। वहीं यदि हम इस फोन की अनुमानित कीमत की बात करें तो वह 44,190 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अन्य शॉपिंग वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी लेने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App