Vivo का तगड़ा 5G हुआ लॉन्च, 12GB RAM और 256GB स्टोरेज़ साथ में 200MP का DSLR कैमरा

Avatar photo

By

Navnit kumar

Vivo V26 Pro Phone: यदि आप एक नया फोन ख़रीदने की सोच रहे हैं, तो वीवो कंपनी का यह फोन आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन्स उपलब्ध होने के कारण, देश के व्यक्ति को अपनी आवश्यकताओं के अनुसार फोन का चयन करने में कई बार दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इस लेख में, हम वीवो V26 Pro फोन के बारे में बताएँगे

Vivo V26 Pro Phone Features

Vivo V26 Pro फोन में है, जिसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 9000 प्रोसेसर लगा है। यह फोन एंड्रॉयड V12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है और पिक्सल डेंसिटी 393 पीपीआई है।

Vivo V26 Pro Phone Specifications

हम एक Vivo V26 Pro फोन के बारे में चर्चा करेंगे जिसमें 12GB और 16GB RAM व 256GB ROM हो सकता है। इससे इस फोन को डेटा संग्रह करने के लिए अत्यधिक उपयुक्त बनाता है। इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही, यह फोन 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी लेकर आता है। इसके अलावा, इसके और भी कई शानदार फीचर्स हैं जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

Vivo V26 Pro Phone Battery

वीवो वी26 प्रो फोन ने अपनी ताकत को बढ़ाने के लिए एक बेहतर चार्जर के साथ आता है। इसमें 4800 MAh की बैटरी है जो आपको दिन भर के उपयोग के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करती है। इसके साथ ही, यह फोन 100 वाट के चार्जर के साथ आता है, जो बैटरी को तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। इससे आपको लंबे समय तक फोन का उपयोग करने का आनंद मिलता है बिना किसी चिंता के कि बैटरी की स्तिथि कम हो रही है।

Vivo V26 Pro Phone price in India

वीवो वी26 प्रो फोन की कीमत के बारे में बात करते हुए, यह बताया गया है कि वीवो वी26 प्रो फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन इसकी लॉन्चिंग डेट की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फोन के फीचर्स के मुताबिक, इसकी शुरुआती कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 42,990 रुपये के आसपास हो सकती है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App