Vivo V22 5G : जो लोग Samsung और Realme मोबाइल के शौकीन थे अब उन सभी के होश उड़ाने वीवो अपना एक और जबरदस्त 5G स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, जिसे आप एक बार में देखकर ही पसंद कर लेंगे। कंपनी ने इस मोबाइल का लुक इस प्रकार से डिजाइन किया है कि ग्राहकों को एक बार में ही देखकर यह मोबाइल पसंद आ जाता है। जल्द ही है स्मार्टफोन सैमसंग और रियलमी कंपनी के मोबाइल को मार्केट से निकालने की दम रखता है।

यदि आप एक नया और बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने चाहते है तो आपके लिए ये 5G वाला स्मार्टफोन हाजिर है। जिसके फीचर्स, स्पेक्स और कैमरा क्वालिटी के बारे में हम आपको बताते है, क्या क्या खास देखने को मिल सकता है।

Vivo V22 5G मोबाइल फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में स्क्रीन साइज 6.44 इंच का है और इसकी अमोलेड स्क्रीन लगी हुई है। इसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 Pixels का है। जो 5जी इंटरनेट को सपोर्ट करता है। इस हैंडसेट में आपको बेहतरीन कैमरा और एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी यूज करने को मिलती है। जिसके साथ ही ये अच्छे स्टोरेज वाला है।

इसी में आपको नेटवर्क क्वालिटी और मल्टीमीडिया के सभी फीचर्स भी दिए जा रहे है। जिसमे 5जी इंटरनेट सेवा को भी सपोर्ट मिलता है, जिसके दम पर आप ईसमें 5G सिम का प्रयोग करके हाई स्पीड इंटरनेट चला सकते हैं।

इस हैंडसेट का मेन कैमरा 64 MP, 2 मेगापिक्सल का डेफ्ट कैमरा लगा हुआ है। अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 44 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है जो कि आपकी सेल्फी बेहतरीन क्वालिटी की लेता है । इसमें आपको डिजिटल जूम ऑटो फ्लैश इत्यादि फीचर्स मिल जाते हैं। इसके साथ ही 8GB रैम के साथ और 128GB स्टोरेज के साथ 4500 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जो एक अच्छा बैटरी बैकअप देती है |


Latest News