यहां शुरू हुई Vivo T3x 5G की पहली सेल, दमदार फीचर्स में मिलेंगे धाकड़ ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T3X 5G On First Sale: 15 हजार रुपये तक के बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदने चाहते हैं तो इस प्राइस सेगमेंट में वीवो एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। जिसे शॉपिंग साइट Flipkart की सेल में पहली सेल में लिस्टेडकर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Vivo T3X 5G हैं, जो डुअल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ IP64 रेटिंग में आता है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए आपको इस डिवाइस के फीचर्स और ऑफर्स के बारे में बताएं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Vivo T3X 5G Specifications क्या हैं जानें

डिस्प्ले: इस वीवो फोन में 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस वाली 6.72 इंच की फुल-एचडी प्लस अल्ट्रा विजन डिस्प्ले दिया गया हैं। जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है।
प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 प्रोसेसर दिया गया है।
रैम: फोन में वैसे तो 8 जीबी तक रैम दी गई है लेकिन आप 8 जीबी वर्चुअल रैम की मदद से स्टोरेज को 16 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।
कैमरा सेटअप: कैमरा के लिए इसके बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। जो 8 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल बोकेह कैमरा दिया गया है।

वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
बैटरी: इस डिवाइस में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जिसमें जान फूंकने के लिए 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ दी गई है।

Vivo T3X 5G Price in India Or Discount Offers

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो ये तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके पहले 4GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है। वहीं इसके दूसरे 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा 8GB/128GB स्टोरेज मॉडल 16,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC और SBI बैंक कार्ड की ओर से 1500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इसे नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App