Oppo Reno 8Z के लॉन्च से मार्केट में आया भूचाल, कम कीमत में मिल रहे कई दमदार फीचर्स

By

Times Bull

नई दिल्लीः Oppo कंपनी ने मार्केट में अपनी नई स्मार्टफोन OPPO Reno 8Z 5G को पेश कर दिया है। यह कंपनी की Reno 8 Series का चौथा फोन है। कंपनी की ये फोन 6.4-इंच का डिस्प्ले, 64MP का धमाकेदार कैमरा और 4,500mAh की दमदार बैटरी के साथ आती है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे।

  • इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

OPPO Reno 8Z 5G में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले कंपनी ने लगाया है जो FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। इस डिवाइस में कंपनी ने कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है। इस सेटअप में कंपनी ने 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट लगाया है। वहीं सल्फी लवर्स के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर लगाया गया है।

  • इसमें मिलता है दमदार बैटरी पैक

कंपनी की इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट लगाया गया है। इसमें आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल जाता है। इसके स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh का बैटरी पैक लगाया गया है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस डिवाइस में Android 12 OS दिया गया है। इसमें ColorOS 12.1 भी देखने को मिल जाता है।

  • इसके फीचर्स हैं जबरदस्त

OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स उप्लब्ध कराए हैं। इसके कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो इसमें आपको डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने डॉनलाइट गोल्ड और स्टारलाइट ब्लैक कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में उतारा है।

 

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join