नई दिल्ली: देश में दुनिया धाकड़ फोन के लिए जाने जानी वाली कंपनी नोकिया (Nokia) समय-समय पर अपने फोन को लॉन्च करती रहती है। जिससे ग्राहकों को एक से बढ़कर एक फोन मिलते रहते हैं। वही कंपनी ने नोकिया C2 मार्केट में लांच होते ही तहलका मचा दिया है। तो चलिए इस धांसू फोन के बारे में आप को बताते हैं।

मार्केट में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं तो वो है, नोकिया सी 2 सेकंड एडिशन (Nokia C2 2nd Edition) स्मार्टफोन के बारे में। जिसे लेकर कंपनी में कंपनी इतने खास फीचर्स दे रही है। इस फोन को कंपनी ने 5MP कैमरे, 5.7 इंच स्क्रीन, और दमदार बैटरी के साथ पेश किया है । वहीं इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन की कीमत केवल ₹7000 की गई है।

Nokia C2 2nd Edition की खासियत

नोकिया सी 2 सेकंड एडिशन (Nokia C2 2nd Edition)स्मार्टफोन में करीब 5.7 इंच की IPS डिस्प्ले और दमदार रेजोल्यूशन 960×480 पिक्से ल का उपयोग किया गया है। इसकी प्रोसेसर की तो इसमें मीडिया टेक Quad Core प्रोसेसर लगाया गया है ।  वही नोकिया का यह 11 Go Edition इस स्मार्टफोन एंड्राइड पर चलता है ।

यह बेहतरीन फोन 1GB और 2GB रैम के विकल्प में उपलब्ध है। वही इस स्मार्टफोन में 2GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है इसके साथ माइक्रोएसडी स्टॉल का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है। स्मार्टफोन की सिक्योरिटी फीचर्स में फेस अनलॉक की फैसिलिटी भी मिलती है

Nokia C2 2nd Edition में कैमरा

वही Nokia C2 2nd Edition स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश और सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है अगर बात की जाए कनेक्टिविटी की तो इस nokia c2 2nd फोन में rt, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते हैं । वहीं इस स्मार्टफोन में सिंगल सिम सपोर्ट करता है ।


Latest News