अब 7,999 रुपए में पाएं 50MP कैमरा वाला फोन, यहां पर शुरू हुई Sale!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Spark 20C: अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम का है और नया फोन खरीदने के बारे में विचार बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि यहां आप कस्टमर्स को टेक्नो का Spark 20C फोन खरीदने को मिल रहा हैं।

दरअसल, टेक्नो के इस फोन को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है जिसकी आज पहली सेल शुरू होने जा रही है। आइए जल्दी से इन फोन्स की खूबियों और कीमत पर बारीकी से नजर डालते हैं।

Tecno Spark 20C की खूबियां

प्रोसेसर- टेक्नो का यह फोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है।

डिस्प्ले- कंपनी ने इसमें 6.6 इंच की पंच होल LCD डिस्प्ले दी हैं। जो आईफोन जैसे डायनैमिक आइलैंड फीचर में आती है।

रैम और स्टोरेज- टेक्नो का नया फोन सिंगल वेरिएंट में लाया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं। इसमें वर्चुअल रैम 16GB तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरा- टेक्नो का यह फोन 50MP AI सेंसर के साथ आता है। जिसे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP कैमरा के साथ आता है।

बैटरी- पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000 mAh बैटरी और 18W की चार्जिंग सपोर्ट में है।

कनेक्टिविटी- इसमें आपको डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, टाइप सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए हैं।

कलर– ये Magic Skin Green (leather), Mystery White, Alpenglow Gold और Gravity Black कलर ऑप्शन में आता हैं।

Tecno Spark 20C की जानें कीमत

इसके कीमत की बात करें तो टेक्नो के इस हैंडसेट को 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि, पहली सेल में इस फोन को 1000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे। यानी इतनी शानदार डील आपको कहीं भी नहीं मिलने वाली हैं।

कहां से करें फोन की खरीदारी ?

टेक्नो के इस फोन की खरीददारी आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। इस मोबाइल की कल दोपहर 12 बजे से पहली सेल लाइव हो चुकी हैं, जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App