सिर्फ 20 हजार से कम दाम में लॉन्च हुआ ये 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Tecno Pova 6 Pro 5G: अगर आप कोई नया 5G फोन लेना चाहते हैं तो आपको भारत में 29 मार्च को लॉन्च हुआ एक फोन खरीदने को मिल रहा है। इसमें आपको 108MP कैमरा और 6,000mAh की बैटरी जैसी खूबियां देखने को मिलती है।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Tecno Pova 6 Pro 5G है, जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के जरिए खरीद सकेंगे। आप इसे 20 हजार रुपए से कम दाम में खरीद पाएंगे। आइए, आपको इसके बारे में सबकुछ बताएं।

Tecno Pova 6 Pro 5G का क्या हैं प्राइस

इसके MRP की बात करें इसकी शुरुआती कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत इसके 8GB/256GB वेरिएंट के लिए रखी गई है। वहीं, फोन के 12GB /256GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है।

इसके ऑफर की बात करें तो आप ग्राहको को सभी बैंकों पर 2,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा हैं। ऐसे में दोनों वेरिएंट्स को आप ग्राहक क्रमश: 17,999 रुपये और 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद पाएंगे।

वहीं आपको इस नए फोन की बिक्री अमेजन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए करने को मिल सकेगी। जहां आप इस हैंडसेट को ग्रीन और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

Tecno Pova 6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  • इस स्मार्टफोन में 6.78-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
  • जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1,300 nits पीक ब्राइटनेस में आता है।
  • साथ ही इसमें आपको 12GB रैम के साथ 6nm MediaTek Dimensity 6080 का प्रोसेसर मिल रहा हैं।
  • वहीं ये फोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड HiOS 14 पर काम करता है।
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का पोर्ट्रेट और एक AI बैक्ड लेंस दिया गया है। साथ ही यहां डुअल LED फ्लैश यूनिट दिया है।
  • वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया है।
  • फोन में Dolby Atmos सपोर्ट के साथ डुअल स्पीकर्स भी मिल रहे है।

अगर आप कस्टमर्स करने का शौक रखते हैं या फिर आप प्लीज वीडियो बनाते हैं तो आपके लिए यह फोन बेहद कम का साबित हो सकता है। क्योंकि इसका कैमरा इतना शानदार दिया गया है कि जिसे देखकर हर कोई इसे पसंद कर ही लेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App