Reel विडियोज बनाने का हैं शौक! 35 हज़ार के डिस्काउंट में बिक रहा Samsung का ये 200MP फोन, देखें डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung S23 Ultra Price cut on Flipkart: समय-समय पर स्मार्टफोन कंपनियां अपने कस्टमर्स से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपने फोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स को लाती रहती है। इस सिलसिले में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमतों में कटौती की है।

ये एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो 200MP कैमरे के साथ आती है। अगर आप रील विडियोज बनाते हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। आइए, इसके बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त करें।

Samsung Galaxy S23 Ultra कीमत और ऑफर्स

इस फोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज की कीमत 1,24,999 रुपये है। जिसे Flipkart की सेल में 35,000 रुपए की छूट के बिक रहा हैं जिसके बाद आप इसे 89,999 रुपए की खरीद में मिल रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इसके दामों को और भी कम कर सकते है। यानी आप इस महंगे फोन को बेहद ही सस्ते प्राइस में घर ला सकते हैं। तो जल्दी से बिना सोचे समझे फटाक से इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लाएं वरना आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra के जानिए क्या हैं फीचर्स 

– सैमसंग के इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.8 इंच का QHD+ डिस्प्ले देखने को मिलती है।
– इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 3088 x 1440 का है।
– वहीं इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर है।
– यह हैंडसेट आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी हैं दमदार

– इस डिवाइस में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।
– बात करें कैमरा की तो इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, दूसरा 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और तीसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App