Samsung Offers! अब फ्री में चेंज होगी फोन की डिस्प्ले और बैटरी, 30 अप्रैल तक है लाभ उठाने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Replacement Offer: अगर आप एक सैमसंग यूजर्स हैं तो आपके लिए एक राहत भरी खबर है। दरअसल सैमसंग स्मार्टफोन में लंबे वक्त से ग्रीन स्क्रीन की दिक्कत आ रही थी। कुछ यूजर्स का कहना था कि सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे Galaxy S21 और Galaxy S22 सीरीज के स्मार्टफोन में स्क्रीन पर ग्रीन लाइन आ रही हैं।

ऐसे में अब सैमसंग कंपनी ने एक ऑफर निकाला है, जिसके जरिए आप यूजर्स को फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट का भी ऑफर मिल रहा है और यह ऑफर बिल्कुल फ्री होगा।

आपको अलग से एक भी रुपया खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। लेकिन यह वन टाइम रिप्लेसमेंट सर्विस होगी। अगर आप एक सैमसंग यूजर हैं और आप भी किसी ऐसी समस्या से जूझ रहे हैं तो आप भी इस ऑफर्स का लाभ उठा सकते है लेकिन कैसे चलिए आपको इसका प्रोसेसर बताते हैं।

कब तक जारी रहेगा ये ऑफर?

सैमसंग की फ्री स्क्रीन और बैटरी रिप्लेसमेंट की सर्विस का लाभ आप ग्राहक 30 अप्रैल 2024 तक उठा सकते हैं। यानी अभी आपके पास अभी 8 दिनों का समय है, जब आप फ्री में सैमसंग की स्क्रीन और बैटरी को रिप्लेसमेंट करा सकते हैं।

क्या होगा इसका प्रोसेसर जानिए ?

यह ऑफर सभी सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं है। अगर आपके सैमसंग स्मार्टफोन में ग्रीन स्क्रीन की दिक्कत आ रही है, तो आपको सबसे पहले सैमसंग के सर्विस सेंटर जाना होगा।

सैमसंग के सर्विस सेंटर देशभर में मौजूद हैं। या फिर आप ऑनलाइन सैमंसग सर्विस सेंटर को सर्च कर ग्रीन स्क्रीन के इश्यू को दिखाना होगा। इसके लिए आप लाइव या फिर वीडियो रिकॉर्ड कर स्क्रीन और बैटरी रिप्लेस करने के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह समस्या एमोलेड डिस्प्ले में ही आ रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App