Samsung पेश करने जा रहा है 200MP कैमरे वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स मन मोह लेंगे

By

Web Desk

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) अपने गैलेक्सी एस23 सीरीज (Galaxy S23 Series) को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसे बेहतरीन फीचर्स के साथ लाने के लिए तैयार है। हाल ही में रॉस यंग ने इसके बारे में जानकारी दी। रॉस यंग के अनुसार, दक्षिण कोरियाई कंपनी इस स्मार्टफोन को 4 कलर ऑप्शन के साथ पेश करेगी।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन

पिछले लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। गैलेक्सी S23 लाइनअप के ग्लोबल मार्केट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 पर काम की संभावना जताई जा रही है। गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के साथ वेनिला मॉडल को 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की अफवाह है।

हालांकि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा ने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के विपरीत 45W फास्ट चार्जिंग का समर्थन किया, जिसमें 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन को 4 कलर ऑप्शन के साथ पेश करेगी, जिसमें बीज, ब्लैक, ग्रीन और लाइट पिंक शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- Jio 5G के लिए किया गया रिचार्ज प्लान जारी, फायदा उठाने के लिए कम से कम इतने रुपये का करवाना होगा रिचार्ज

फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10MP का टेलीफोटो सेंसर होने की उम्मीद है। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए 40MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

हालांकि, सैमसंग कंपनी ने अभी तक इस सीरीज को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अधिक फीचर्स जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App